क्या टीम इंडिया को खलेगी ऋषभ पंत की कमी? Hardik Pandya ने दिया ये जवाब

क्या टीम इंडिया को खलेगी ऋषभ पंत की कमी? Hardik Pandya ने दिया ये जवाब

January 3, 2023 Off By NN Express

भारत टी20 कप्तान हार्दिक पांड्या ने सोमवार को अपने साथी खिलाड़ी ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। जो कुछ दिन पहले एक कार दुर्घटना के बाद देहरादून के अस्पताल में भर्ती हैं और कहा कि टीम का हर खिलाड़ी इस विकेटकीपर-बल्लेबाज के लिए प्रार्थना कर रहा है। पंत को श्रीलंका के खिलाफ छह मैचों की सीमित ओवरों की श्रृंखला से आराम देने के बाद पांड्या ने कहा कि इसका टीम पर तत्काल प्रभाव नहीं पड़ेगा, लेकिन दिल्ली के विकेटकीपर बल्लेबाज की प्रतिभा को देखते हुए भारत के लिए एक बड़ा नुकसान होगा, कब तक वह मैदान से दूर रहेंगे।

पांड्या ने एक प्रेस के दौरान कहा, जो हुआ वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। उस पर किसी का नियंत्रण नहीं है। एक टीम के रूप में, हम उनके लिए दुआ करते हैं। हमारा प्यार और प्रार्थनाएं हमेशा उनके साथ हैं, और हम आशा करते हैं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। यह पूछे जाने पर कि पंत की दुर्घटना का विश्व कप के लिए भारत की योजनाओं पर किस तरह का प्रभाव पड़ेगा, तो पांड्या ने महसूस किया कि यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में वह नहीं कह सकते। उन्होंने कहा कि पंत जिस तरह के खिलाड़ी हैं, उसे देखते हुए उनकी मौजूदगी से टीम पर बड़ा फर्क पड़ेगा।

शुक्रवार की सुबह, 25 वर्षीय पंत को कई चोटें आईं, जब उनकी कार दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर एक सड़क के डिवाइडर से टकरा गई और उसमें आग लग गई। उत्तराखंड राज्य में हरिद्वार जिले के मंगलौर और नरसन के बीच भीषण कार दुर्घटना हुई। वर्तमान में, पंत देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं और सोमवार को उन्हें आईसीयू से एक निजी कमरे में ले जाया गया। वह नई दिल्ली से अपने गृहनगर रुड़की जा रहे थे और अपनी मर्सिडीज कार चला रहे थे।