SA के खिलाफ दूसरे टेस्ट में धमाकेदार जीत के बाद AUS कप्तान Pat Cummins ने दिया बड़ा बयान, जानिए  क्या कहा 

SA के खिलाफ दूसरे टेस्ट में धमाकेदार जीत के बाद AUS कप्तान Pat Cummins ने दिया बड़ा बयान, जानिए  क्या कहा 

December 29, 2022 Off By NN Express

पैट कमिंस की अगुवाई में ऑस्ट्रेलिया की टीम धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है। कंगारू टीम ने मेलबर्न टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका को पारी और 182 रनों से मात देकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है।दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद कंगारू कप्तान पैट कमिंस ने अपने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है। पैट कमिंस ने कहा , हमने दक्षिण अफ्रीका के साथ कुछ अच्छे मैच खेले हैं , मुझे लगता है कि पिछले 20 सालों से उनके खिलाफ घर में जीत हासिल नहीं कर पाए थे ।यह जीत काफी खास है। पैट कमिंस ने उन खिलाड़ियों के नाम को भी रेखांकित किया। दूसरे टेस्ट मैच में डेविड वॉर्नर ने धमाकेदार दोहरा शतक जड़ा ।

वहीं स्टीव स्मिथ ने भी  शानदार पारी खेली।दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच के दौरान ही ऑस्ट्रेलिया की टीम चोटों से जूझती नजर आई है। कैमरून ग्रीन और मिचेल स्टार्क जैसे खिलाड़ियों को चोट का सामना करना पड़ा। पैट कमिंस ने साथ ही कहा कि वॉर्नर शानदार खेले , आप पहली गेंद से ही उनकी ऊर्जा देख सकते थे और अपने 100वें टेस्ट में ऐसा करना अद्भुत है। एलेक्स कैरी के शतक की भी उन्होंने तारीफ की है।

साथ ही कप्तान पैट कमिंस ने बड़ा अपडेट देते हुए कहा कि, मिचेल स्टार्क और कैमरून ग्रीन सिडनी टेस्ट में नहीं खेल सकेंगे।ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों  की सीरीज खेली जा रही है । ऑस्ट्रेलिया की टीम आखिरी टेस्ट मैच जीतकर दक्षिण अफ्रीका का सूफड़ा साफ करना चाहेगी। ऑस्ट्रेलिया की टीम  धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए आखिरी मैच में लय जारी रखना चाहेगी।