सामाजिक संस्था ने ग्राम खपरी में जरूरतमंदों को बांटे कंबल

सामाजिक संस्था ने ग्राम खपरी में जरूरतमंदों को बांटे कंबल

December 29, 2022 Off By NN Express

भिलाई,29 दिसंबर । सामाजिक संस्था फॉर गुड रीजन फाउंडेशन सोसाइटी ने अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करते हुए प्रति वर्ष की तरह इस वर्ष भी ठंड के मौसम में सड़क किनारे रहने वाले, आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को गुणवत्ता युक्त कंबल का वितरण कर रही है।  संस्था के यह अभियान लगातार जारी है । इसी कड़ी में एक कार्यक्रम का आयोजन दुर्ग जिले के ग्राम खपरी में आयोजित किया गया । जहां पर बतौर अतिथि समाजसेवी वेणुगोपाल, रविंद्र वर्मा मनोज देवांगन प्रमुख रूप से शामिल हुए ।

वही कार्यक्रम की अध्यक्षता सामाजिक संस्था फॉर द गुड रीजन फाउंडेशन सोसाइटी के अध्यक्ष साईं राम प्रकाश ने की। सभी अतिथियों की मौजूदगी 100 जरूरतमंदों को कंबल का वितरण किया गया गया। संस्था ने यह सामाजिक कार्य पी माधवी लता और लक्ष्मण सिंघरोल की स्मृति में किया। संस्था के अध्यक्ष साईं राम प्रकाश राव ने बताया की प्रतिवर्ष संस्था ठंड के मौसम में जरूरतमंदों को सहायता प्रदान करने के उद्देश्य से इस तरह का सामाजिक कार्य करते आ रही है उसी कड़ी में इस वर्ष भी यह आयोजन किया गया ।

उन्होंने कहा कि इसके अलावा संस्था अनेक तरह के अन्य सामाजिक कार्य कर अपने दायित्वों का निर्वहन कर रही है। कार्यक्रम में संस्था के पदाधिकारी जितेंद्र नागरे,  विपुल कामले,  जितेंद्र मेहरा, प्रकाश साहू सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।