Korba Breaking: पेड़ से टकराई स्कूल बस, बच्चों को लगी मामूली चोटे

Korba Breaking: पेड़ से टकराई स्कूल बस, बच्चों को लगी मामूली चोटे

December 27, 2022 Off By NN Express

कोरबा पाली, 27 दिसंबर । जिले के धार्मिक पर्यटन स्थल चैतुरगढ़ के दर्शनार्थ पहुंची एक स्कूल बस के ब्रेक फेल हो जाने से वह अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई जिसमें कुछ बच्चों को मामूली चोटें आई है।
बस चालक सहित कुछ अन्य घायल बच्चों को पाली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रथमोपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।


इस सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार लोरमी के सरस्वती शिशु मंदिर के बच्चों को लेकर दो बस पिकनिक के लिए चैतुरगढ़ पहुंची थी ।जहां से वापस लौटते समय उक्त हादसा हो गया। शाम लगभग 6:00 चैतुरगढ़ से आगे जेमरा से बगदरा के बीच में बस का ब्रेक फेल हो गया। ड्राइवर की सूझबूझ से बस में सवार लगभग 30 बच्चों की जान बच गई ।ब्रेक फेल होने के बाद चालक ने समझदारी का परिचय देते हुए वाहन को एक पेड़ से टकरा दिया। जिससे बस खाई में गिरने अथवा पलटने से भी बच गई। घटना के बाद अफरा तफरी का माहौल हो गया। जिस पाली थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव श्रीवास्तव को सूचना मिलने पर तत्काल 112 व थाना स्टॉप को रवाना किये। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पाली लाया गया। एवं सभी घायलों की इलाज कराई गई। इस हादसे में कुछ स्कूली छात्राएं डरी एवं सहमी हुई थी ।

पाली थाना प्रभारी के द्वारा सभी स्कूली बच्चों के लिए बिस्किट चाय पानी आदि देकर सभी घायलों को समझाया गया। एवं पाली सरस्वती शिशु मंदिर के व्यवस्थापक कौशल सिंह राज के द्वारा स्कूली बच्चों को पाली के सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल के बस से वापसी (लोरमी) घर के लिए रवाना किया गया। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई है और प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को छुट्टी दे दी गई है।