शिमला घुमाने के बहाने ले जाकर गर्लफ्रेंड की हत्या…

शिमला घुमाने के बहाने ले जाकर गर्लफ्रेंड की हत्या…

December 25, 2022 Off By NN Express

गाजियाबाद ,25 दिसंबर I लिव इन पार्टनर दिव्या उपाध्याय को शिमला ले जाकर मारने के मामले में एक और खुलासा हुआ है। वो ये है कि दिव्या के बॉयफ्रेंड रमन गुर्जर ने हत्या कर अपने चाचा और जीजा को फोन किया और इसकी जानकारी दी थी। फिर वे दोनों भी शिमला पहुंच गए। तीनों एक होटल में रुके और फिर एक ही गाड़ी से शिमला से गाजियाबाद वापस आए। शिमला पुलिस ने गाजियाबाद पहुंचकर करीब 6 घंटे तक पूछताछ और छानबीन की। इसके बाद पुलिस तीनों को अपने साथ शिमला ले गई है। वहां पूरा सीन रिक्रिएट होगा।

गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र स्थित वसुंधरा सेक्टर-1 में 26 वर्षीय दिव्या उपाध्याय मोटर गैराज मालिक रमन गुर्जर के साथ लिव इन में पिछले तीन साल से रह रही थी। दिव्या को बताए बिना रमन गुर्जर ने 3 मई 2022 को प्रीति नामक युवती से शादी कर ली। इसे लेकर रमन-दिव्या में विवाद होने लगा। 18 मई 2022 को रमन घुमाने के बहाने दिव्या को शिमला ले गया और चुन्नी से गला घोंटकर हत्या करने के बाद शव को वहीं फेंककर आ गया। अब दिव्या की मां बिट्टो ने गाजियाबाद पुलिस को एप्लिकेशन देकर रमन पर उसे गायब करने का शक जाहिर किया। पुलिस ने जांच-पड़ताल की तो पूरा केस खुल गया।

शिमला जिले की कुमारसेन थाना पुलिस शनिवार को गाजियाबाद पहुंची। पुलिस ने रमन, उसके चाचा गजेंद्र और जीजा राहुल से पूछताछ की। ये बात पता चली कि 18 मई की दोपहर ढाई बजे रमन ने चाचा गजेंद्र को फोन करके कहा कि वो दिव्या संग आत्महत्या करने जा रहा है और इस वक्त शिमला में मौजूद है। गजेंद्र ने ये बात राहुल को फोन करके बताई और फिर वे दोनों भी अनहोनी के डर से शिमला पहुंच गए। तब तक रमन अपना काम कर चुका था।

रमन ने बताया कि वो दिव्या को मार चुका है। बाकायदा रमन ने वो जगह भी अपने चाचा और जीजा को दिखाई। इसके बाद तीनों शिमला के होटल में रुके और अगले दिन कैब बुक करके गाजियाबाद आ गए। पुलिस को रमन के चाचा और जीजा की मोबाइल लोकेशन भी शिमला की मिली है। शिमला पुलिस ने तीनों के मोबाइल फोन जब्त कर लिए हैं। साथ ही वो तीनों को अपने साथ शिमला ले गई है।

ACP स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि दिव्या की डेड बॉडी 26 मई 2022 को शिमला में बरामद हुई थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई। इसके बाद शिमला की कुमारसेन थाना पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया था। इसलिए मुख्य आरोपी रमन को शिमला पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। वहीं पर हत्या का केस चलेगा। इस हत्याकांड में शिमला पुलिस अब रमन के जीजा और चाचा की भूमिका पर भी जांच कर रही है। शिमला पुलिस को जांच में पूरा सहयोग किया जाएगा।