शादीशुदा प्रेमिका और उसके प्रेमी ने जहर खाकर जान दे दी….प्यार में कामयाबी न मिलने पर आत्मघाती कदम उठाया 

शादीशुदा प्रेमिका और उसके प्रेमी ने जहर खाकर जान दे दी….प्यार में कामयाबी न मिलने पर आत्मघाती कदम उठाया 

December 25, 2022 Off By NN Express

वाराणसी,25 दिसंबर I के अर्जुनपुर गांव में शादीशुदा प्रेमिका और उसके प्रेमी ने जहर खाकर जान दे दी। दोनों पड़ोसी थे और प्यार में कामयाबी न मिलने पर उन्होंने यह आत्मघाती कदम उठाया है। दोनों के परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर ही उनका अंतिम संस्कार कर दिया। ग्रामीणों से घटना की सूचना पाकर कपसेठी थाने की पुलिस रविवार की सुबह अर्जुनपुर गांव पहुंची है। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है। युवक और युवती के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देने के साथ ही किसी भी प्रकार की कानूनी कार्रवाई से इनकार किया है। कपसेठी थाना के अर्जुनपुर गांव निवासी पारस पटेल और सुरेश पटेल पड़ोसी हैं। पारस की बेटी राधिका देवी (20) अपने पड़ोसी सुरेश पटेल के बेटे आकाश पटेल (22) से प्रेम करती थी।

इसी बीच बीती 13 दिसंबर को राधिका देवी की शादी मिर्जामुराद थाना के अदमा गांव निवासी युवक के साथ हो गई। राधिका लगभग एक हफ्ते तक ससुराल रही और फिर वापस अपने मायके आ गई। शादी से राधिका और आकाश दोनों ही खुश नहीं थे। बताया जाता है कि शनिवार की देर रात आकाश ने राधिका देवी को घर के पास ही बुलाया। इसके बाद दोनों ने जहर खा लिया। फिर वापस अपने-अपने घर चले गए। जहर खाने के कारण रविवार की भोर दोनों की तबीयत खराब हुई। जब तक दोनों को अस्पताल ले जाया जाता तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद दोनों के परिजन उनका शव ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिए।

प्रेमी-प्रेमिका के जहर खाकर जान देने की सूचना ग्रामीणों के माध्यम से कपसेठी थाने की पुलिस को मिली। कपसेठी थाने के कार्यवाहक थानाध्यक्ष अरविंद यादव के साथ फोर्स लेकर ACP राजातालाब अंजनी कुमार राय घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस युवक और युवती के परिजनों से पूछताछ कर घटना के संबंध में जानकारी जुटा रही है। पुलिस का कहना है कि परिजनों से पूछताछ की प्रक्रिया पूरी होने के बाद कानूनी कार्रवाई के संबंध में आगे का निर्णय लिया जाएगा।