शादी सीजन में इलेक्ट्रानिक्स में काम्बो आफर का जादू, उपभोक्ताओं को तीन से पांच हजार तक का फायदा

शादी सीजन में इलेक्ट्रानिक्स में काम्बो आफर का जादू, उपभोक्ताओं को तीन से पांच हजार तक का फायदा

December 11, 2022 Off By NN Express

अभी शादी सीजन चल रहा है और इलेक्ट्रानिक्स कंपनियों द्वारा उपभोक्ताओं को लुभाने काम्बो आफर दिया जा रहा है। बताया जा रहा है कि काम्बो आफर के तहत उपभोक्ताओं को तीन हजार रुपये से पांच हजार रुपये तक की बचत हो रही है। कंपनियों के इन आफरों को उपभोक्ताओं द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इसे इस प्रकार भी समझ सकते हैं कि अगर उपभोक्ता अपनी पसंद की किसी भी कंपनी के टीवी, फ्रिज, वाशिंग मशीन या अन्य इलेक्ट्रानिक्स उत्पाद अलग-अलग खरीदता है तो उसे ज्यादा कीमत चुकानी पड़ती है। इन उत्पादों को काम्बो आफर में लेने पर उसे तीन से पांच हजार रुपये तक की बचत होती है। कारोबारियों का कहना है कि इस वर्ष पिछले वर्ष की तुलना में ज्यादा कारोबार की भी उम्मीद है। कारोबारी मंशा मेघानी ने बताया कि काम्बो आफर उपभोक्ताओं के फायदे के लिए ही होते हैं और इन्हें उपभोक्ता भी काफी पसंद करते हंै।

फर्नीचर में भी काम्बो का जादू

इलेक्ट्रानिक्स के साथ ही फर्नीचर में भी उपभोक्ताओं को लुभाने काम्बो का तोहफा दिया जा रहा है। इसके तहत उपभोक्ता अपने पसंद की आलमारी, सोफा, बेड व अन्य चीजों का सेट बनाकर ले सकते है। काम्बो आफर में खरीदारी से उपभोक्ताओं को फायदा मिलता है।

फाइनेंस स्कीम का भी जलवा

फाइनेंस कंपनियों द्वारा भी उपभोक्ताओं के लिए कम से कम डाउन पेमेंट वाले आफर दिए जा रहे हंै। उपभोक्ता अपने बजट के अनुसार ईएमआइ भी तय करते हैं। कुछ फाइनेंस कंपनियों द्वारा तो उपभोक्ताओं के लिए कार्ड भी बना दिए गए हैं।