नाराज जनता अब भाजपा सांसदों के लापता होने का लगा रही है पोस्टर : कांग्रेस

नाराज जनता अब भाजपा सांसदों के लापता होने का लगा रही है पोस्टर : कांग्रेस

September 1, 2022 Off By NN Express

रायपुर, 1 सितंबर । प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने गुरुवार को बयान जारी कर कहा कि निरंतर ट्रेन रद्द होने से नाराज छत्तीसगढ़ की जनता अब भाजपा सांसदों के लापता होने का पोस्टर लगाकर विरोध जता रही है। सच्चाई भी है रक्षाबंधन नवरात्रि पर्व होली और अब तीजा एवं गणेश चतुर्थी पर्व के समय भी छत्तीसगढ़ वासियों को ट्रेन से वंचित रहना पड़ा, जिसके चलते भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा।

बीते 4 माह से 400 से अधिक छत्तीसगढ़ के लोकल एक्सप्रेस ट्रेन को रद्द कर दिया गया है। जिसको शुरू करने की मांग कांग्रेस पार्टी लगातार कर रही है। लेकिन भाजपा के नेता और सांसद ट्रेन शुरू कराने के मामले पर हमेशा मौन रहकर केंद्र सरकार के कोयला में मुनाफाखोरी को समर्थन करते रहे और ट्रेन में यात्रियों को हो रही असुविधा को नजरअंदाज करते हैं।

धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा के नौ सांसद सिर्फ मोदी की मन की बात सुनते हैं जन की बात सुनने की क्षमता इनमें नहीं है। भाजपा के नौ सांसद चुनाव जीतने के बाद कभी जनता के बीच गये ही नहीं हैं और जनता की परेशानियों में हमेशा मुंह छुपा कर सुविधा भोगी बने बैठे हैं। मोदी सरकार छत्तीसगढ़ के साथ निरंतर अन्याय कर रही है।

धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली ट्रेनों को केन्द्र सरकार द्वारा, रेल्वे के द्वारा रद्द कर दिया। नवरात्रि के समय 4 महीने पहले ट्रेनों का बंद किया गया था, जब गर्मी की छुट्टी के समय बच्चों को ननिहाल जाना था, लोगों को गांव जाना था तब भी ट्रेनों को बंद की। होली त्योहार के समय ट्रेनों को बंद किया गया। राखी त्योहार के समय ट्रेनों को बंद किया गया और अभी हाल में ही जब तीजा पौरा का त्योहार आया तब भी 58 ट्रेनों को बंद किया गया। भारतीय जनता पार्टी के नौ सांसद इस मामले में पूरी तरह से चुप्पी साधे हुये हैं।