एक युवक ने Email कर Prime Minister Modi को जान से मारने की दी धमकी

एक युवक ने Email कर Prime Minister Modi को जान से मारने की दी धमकी

November 27, 2022 Off By NN Express

बदायूं ,27 नवंबर I उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के एक युवक ने ई-मेल कर प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi ) को जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद गुजरात के अहमदाबाद की एटीएस (ATS) ने गत शनिवार की रात को दबिश देकर युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि युवक का नाम अमन सक्सेना है, जो आदर्श नगर मोहल्ले का निवासी है। उसने इंजीनियरिंग की पढ़ाई अधूरी छोड़ दी है। इस मामले में गुजरात के एक युवक और युवती के भी शामिल होने की जानकारी सामने आई है। फिलहाल इनकी तलाश जारी है। वहीं देर रात तक पूछताछ के बाद एटीएस टीम अमन सक्सेना को अपने साथ ले गई है। बता दें कि शनिवार रात 10 बजे के आसपास गुजरात एटीएस के इंस्पेक्टर वीएन बघेला टीम के साथ पहले सिविल लाइंस थाने पहुंचे।’

इसके बाद स्थानीय पुलिस की मदद से टीम ने अमन को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले पीएम कार्यालय की आइडी पर ई-मेल (E-mail) कर पीएम मोदी को धमकी दी गई थी। मामले में गुजरात के युवक, युवती का नाम सामने आने के बाद वहां की एटीएस टीम भी सक्रिय हो गई थी। जिसके बाद टीम आरोपियों की तलाश कर रही थी। वहीं सर्विलांस के जरिए अमन की लोकेशन ट्रेस होते ही एटीएस की टीम बदायूं पहुंच गई।मिली जानकारी के अनुसार, कुछ समय पहले अमन सक्सेना बरेली के राजर्षि कालेज में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था, लेकिन इसके बाद उसने पढ़ाई को बीच में ही छोड़ दिया। आरोपी ने किस मकसद से पीएम को धमकी भरा मेल भेजा इसकी फिलहाल जांच की जा रही है। इंस्पेक्टर वीएल बघेला ने बताया कि आरोपी युवक से मामले की पूछताछ की जा रही है।

वहीं सिविल लाइंस थाने के इंस्पेक्टर सहंसरवीर सिंह ने बताया कि एटीएस टीम ने जिस युवक को पकड़ा है। वह पहले भी लैपटाप चोरी आदि के मामले में संलिप्त पाया जा चुका है। अमन के मोहल्ले वालों ने बताया कि इसकी गतिविधियां लगातार संदिग्ध रही हैं। कई सालों से उसे देखा भी नहीं गया। वह कब आता है और कब जाता है, इसके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है। इसके अलावा अमन के परिवार वाले समाचार पत्र के जरिए उसे घर से बेदखल करने की जानकारी को भी प्रकाशित करवा चुके हैं। बताया गया है कि अमन सक्सेना कुछ दिन पहले ही घर आया था। वहीं लोकेशन ट्रेस होते ही युवक को एटीएस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। टीम को अमन के पास से कुछ मोबाइल भी मिले हैं। जिसे जब्त कर लिया गया है।