RAIPUR : शादी समारोह से लौट रहे सड़क दुर्घटना में आरक्षक दंपती की मौत

RAIPUR : शादी समारोह से लौट रहे सड़क दुर्घटना में आरक्षक दंपती की मौत

November 27, 2022 Off By NN Express

RAIPUR,27 NOVEMBER I शादी समारोह से लौट रहे एक आरक्षक दंपती की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। कार में सवार उनके जुड़वा बच्चे बाल-बाल बचे। देर रात कार को अज्ञात वाहन ने टक्‍कर मारकर घटनास्थल से फरार हो गया। मामले की जांच में पुलिस जुट गई है। पुलिस सहायता केंद्र जिला अस्पताल धमतरी से मिली जानकारी के अनुसार धमतरी शहर के आमा तालाब निवासी पुलिस आरक्षक विजय राजपूत अपनी पत्नी आरती राजपूत व दो बच्चों के साथ शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कार में सवार होकर बिलासपुर गए थे।

शादी समारोह में शामिल होकर 26 नवंबर को रात परिवार सहित कार में सवार होकर धमतरी वापस लौट रहे थे, तभी निमोरा रायपुर के पास रात करीब दो बजे अज्ञात वाहन ने उनके कार को जबरदस्त टक्‍कर मार दिया। घटना में कार क्षतिग्रस्त हो गया और कार में सवार आरक्षक की पत्नी आरती राजपूत 28 वर्ष की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि आरक्षक पति विजय राजपूत को चोंटे आई थी।

स्वजन उन्हें उपचार के लिए धमतरी के बठेना अस्पताल में भर्ती किया, जहां उनकी भी मौत हो गई। 27 नवंबर की सुबह मृतक विजय राजपूत के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल धमतरी लाया। स्वजन की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कर शव अंतिम संस्कार के लिए स्वजन को सौंप दिए। वहीं राखी पुलिस मृतिका आरती राजपूत के शव का पोस्टमार्टम कराकर अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सौंप दिया है।

राखी थाना के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कार को ठोकर मारने वाला वाहन अज्ञात है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इधर, कार चला रहे कार चालक को चोटें आई है उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस घटना से पुलिस विभाग धमतरी व आमातालाब वार्ड में शोक की लहर है। आरक्षक दंपति माता पिता के साथ कार में सवार 13 माह के जुड़वा बच्चे भी कार पर सवार थे। एक बालक व दूसरा बालिका है। दुर्घटना में दोनों को मामूली चोटें आई है। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को घर पर आ लाया गया है।