Bilaspur News : किराए पर रहने वाले छात्र ने कमरे में फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या,

Bilaspur News : किराए पर रहने वाले छात्र ने कमरे में फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या,

November 26, 2022 Off By NN Express

बिलासपुर,26 नवंबर । सरकंडा क्षेत्र के कपिल नगर में किराए पर रहने वाले छात्र ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मोबाइल पर संपर्क नहीं होने पर स्वजन ने उसके दोस्तों को किराए के मकान में भेजा। दोस्तों ने दरवाजा तोड़कर छात्र के शव को फंदे से उतार दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। वहीं, छात्र के दोस्तों से घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। फिलहाल घटना का कारण स्पष्ट नहीं है। मध्य प्रदेश के शहडोल जिला अंतर्गत सिंहपुर में रहने वाले यथार्थ पांडेय विधि के छात्र थे। वे सरकंडा क्षेत्र के कपिल नगर में किराए के मकान में रहकर गुस्र् घासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय में पढ़ाई करते थे।

गुस्र्वार को दिनभर उन्होंने स्वजन से बात नहीं की। इस स्वजन उनके मोबाइल पर काल करने लगे। काल रिसिव नहीं होने यथार्थ के परिवार वालों ने उसके दोस्तों से संपर्क कर इसकी जानकारी दी। साथ ही दोस्तों को उसके कमरे में जाकर देखने के लिए कहा। इस पर दोस्त उसके मकान में पहुंचे। कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। छात्रों ने बाहर से आवाज दी। इसका कोई जवाब नहीं मिलने पर आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी गई। लोगों के आने पर छात्रों ने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर कमरे में युवक की लाश फांसी के फंदे पर लटक रही थी।

छात्रों ने इसकी जानकारी यथार्थ के स्वजन को दी। उनके कहने पर शव उतारकर पुलिस को मामले की जानकारी दी। इस पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर चीरघर भेज दिया। शुक्रवार की सुबह शव का पीएम कराया गया। साथ ही उसके दोस्तों से भी पूछताछ की गई। प्राथमिक पूछताछ में पता चला कि छात्र कुछ दिन पहले अपने घर गया था। वहां से लौटकर वह दोस्तों के साथ घूमने भी गया था। पुलिस बयान दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।