Indore में 11वीं की एक छात्रा ने बाथरूम में फांसी लगाकर की आत्महत्या

Indore में 11वीं की एक छात्रा ने बाथरूम में फांसी लगाकर की आत्महत्या

November 23, 2022 Off By NN Express

इंदौर, 23 नवंबर । शहर में आदिवासी छात्रावास में 11वीं की एक छात्रा ने मंगलवार रात को बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा का नाम शिवानी जमरा। घटना मोरोद छात्रावास की है। तेजाजी नगर पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। स्वजनों का कहना है कि उनकी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती। उसके साथ अनहोनी हुई है। तेजाजी नगर पुलिस के अनुसार 16 वर्षीय छात्रा शिवानी मूलतः धार जिले के पिपरी की रहने वाली है। पिता रूमालसिंह जमरा सरकारी स्कूल में शिक्षक हैं। शिवानी की एक बड़ी बहन वैष्णवी और एक छोटा भाई है।

पुलिस ने बताया कि शिवानी ने मंगलवार रात को मारोद स्थित एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय के छात्रावास के बाथरूम में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रावास की वार्डन लंका ठाकुर व अन्य शिवानी को लेकर एमवाय अस्पताल पहुंचे थे। यहां पर डाक्टरों ने मौत की पुष्टि कर दी थी। घर वालों को रात में ही शिवानी की मौत की सूचना दे दी थी। स्वजनों के यहां पहुंचने तक शिवानी के शव को मार्च्यूरी में रखा गया था। मां प्रेमलता ने आरोप लगाया है कि मेरी बेटी को मारा गया है, वह आत्महत्या नहीं कर सकती।

पुलिस की एसआई अभिरूचि ने कहा कि शिवानी सिकल सेल एनीमिया (पैरों में सूजन) बीमारी से ग्रस्त थी। शिवानी मंगलवार रात साढ़े 10 से 11 बजे के दरमियान छात्रावास की सहेलियों को दवा लेने का बोलकर गई थी। बाद में उसने बाथरूम में जाकर फांसी लगा ली। जिला प्रशासन और पुलिस की टीम जांच के लिए छात्रावास पहुंची है।