बाड़मेर में अनियंत्रित बोलेरो ने 6 लोगों को मारी टक्कर,3 की मौत, तीन गंभीर रुप से घायल

बाड़मेर में अनियंत्रित बोलेरो ने 6 लोगों को मारी टक्कर,3 की मौत, तीन गंभीर रुप से घायल

November 15, 2022 Off By NN Express

जोधपुर, 15 नवम्बर । राजस्थान के बाड़मेर में एक अनियंत्रित बोलेरो द्वारा सड़क के किनारे चल रहे राहगीरों को कुचलने का मामला सामने आया है। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी है। मरने वालों में दो महिलाएं और एक युवक शामिल है। वहीं तीन अन्य इस हादसे में गंभीर रुप से घायल हो गये हैं। घायलों में दो लोगों के पैर कट गए हैं। घटना के बाद मौके से भाग रहे बोलेरो चालक को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना बाड़मेर के सिणधरी कस्बे की है। वहीं गंभीर रुप से घायलों को जोधपुर रेफर किया गया है।

बाड़मेर से सिणधरी थाना पुलिस के अनुसार बोलेरो ने सड़क किनारे चल रही महिलाओं सहित 6 लोगों को रौंद दिया। इसमें 2 महिलाओं सहित 3 की मौके पर ही मौत हो गई। 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। इनमें एक 4 साल का बच्चा भी शामिल है। बेकाबू बोलेरो डिवाइडर पर चढ़ गई थी और अनियंत्रित होकर राह चलते लोगों को रौंदती निकल गई। इस घटना में अणसीदेवी, पत्नी बादराराम और कोकू देवी, पत्नी खेताराम निवासी मालपुरा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

वहीं बादराराम, पुत्र वीराराम निवासी मालपुरा, यशवंत कुमार, पुत्र गौतम निवासी उदयपुर के पैर कट गए हैं । घटना में एक चार वर्षीय बालक जसराज और उसके पिता खेताराम के सिर में गंभीर चोटें आईं। बाद में इलाज के दौरान खेताराम की भी मौत हो गयी। स्थानीय लोगों के अनुसार अनियंत्रित बोलेरो आगे खड़ी कैंपर ट्रॉला से जाकर टकरा गई, वर्ना वह कई और लोगों को भी चपेट में ले लेती।