डंपर की चपेट में आने से शायर की मौत,FIR दर्ज

डंपर की चपेट में आने से शायर की मौत,FIR दर्ज

November 15, 2022 Off By NN Express

भिलाई ,15 नवंबर । शहर के एक मशहूर शायर शेख निजामुद्दीन राही की मौत हो गई। खुर्सीपार आइटीआइ के पास एक तेज रफ्तार डंपर ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। खुुर्सीपार पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को चीरघर भिजवाया। वहीं आरोपित डंपर चालक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ गैर इरादतन हत्या की धारा के तहत कार्रवाई की। घटना के बाद आक्रोशित लोग सड़क पर जमा होने लगे थे। यदि कुछ और देर तक शव सड़क पर पड़ा रहता तो स्थिति बिगड़ सकती थी।

पुलिस ने बताया कि छावनी निवासी शायर शेख निजामुद्दीन राही (65) सोमवार को अपनी स्कूटी क्रमांक सीजी-07 एके 4155 से खुर्सीपार की ओर जा रहे थे। तभी डंपर क्रमांक सीजी-07 सी 5881 ने अपनी चपेट में ले लिया। डंपर के पहिया ने उनके सिर को कुचल दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि शेख निजामुद्दीन राही छावनी में अपनी पत्नी के साथ रहते थे। उनके दो बच्चे हैं। लेकिन, दोनों शहर से बाहर रहते हैं। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई थी। समय पर पुलिस ने पहुंचकर शव को चीरघर भिजवाया और आरोपित को भी गिरफ्तार किया।

अनियंत्रित होकर तालाब में गिरे युवक की मौत

इधर, अमलेश्वर थाना क्षेत्र ग्राम महुदा के पास भी एक सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई। ग्राम उमदा भिलाई-3 निवासी डोमन भारती (26) रविवार की रात को अपने जीजा से मिलने के लिए उसके घर ग्राम मुर्रा आया हुआ था। वहां से लौटते समय ग्राम महुदा के पास जमराव रोड में उसकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और वो फिसलकर तालाब में जा गिरा। उसकी गाड़ी सड़क के किनारे ही पड़ी हुई थी। सुबह उसकी लाश को तालाब से बाहर निकाला गया। अमलेश्वर पुलिस ने युवक के शव को चीरघर में भिजवा दिया है।