Anupama: पहली बार अधिक-पाखी के बीच हुआ झगड़ा, बरखा ने अनुज को लगाया करोड़ों का चूना!

Anupama: पहली बार अधिक-पाखी के बीच हुआ झगड़ा, बरखा ने अनुज को लगाया करोड़ों का चूना!

November 14, 2022 Off By NN Express

टीवी शो ‘अनुपमा’ के आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे पाखी के संगीत के बीच कुछ ऐसा होगा जिससे न सिर्फ अनुपमा, बल्कि अधिक के भी होश उड़ जाएंगे। पहली बार अधिक और पाखी के बीच झगड़ा होगा और वो झगड़ा इस हद तक बढ़ जाएगी कि संगीत सेरिमनी में डांस के दौरान अधिक पाखी के साथ परफॉर्म करने से ही मना कर देगा। लेकिन सोमवार के एपिसोड का सबसे बड़ा ट्विस्ट कुछ और ही है।

पाखी को नानी से मिली गोल्ड चेन, लेकिन…
सोमवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सभी लोग संगीत सेरिमनी में डांस परफॉर्मेंस और सेलिब्रेशन को एन्जॉय कर रहे होंगे लेकिन लालची पाखी की नजर तो सिर्फ पैसों और झूठी शान पर है। पाखी किसी भी फंक्शन को एन्जॉय नहीं कर पाएगी क्योंकि उसका ध्यान पैसों में ही अटका हुआ है। समर और तोषू स्टेज पर माइक संभालेंगे और पाखी के बचपन को याद करेंगे। फिर बा भी स्टेज पर जाएंगी और साथ में अनुपमा की मां को भी ले जाएंगी। स्टेज पर अनुपमा की मां पाखी को गोल्ड चेन और अधिक को गोल्ड का कड़ा गिफ्ट करेंगी। लेकिन पाखी अपनी नानी से इस सस्ती सी गोल्ड चेन को पाकर खुश नहीं है।

पहली बार पाखी से नाराज हुआ अधिक
बरखा अपनी चालबाजियों से अधिक और पाखी के बीच फूट डालने में कामयाब हो गई थी। संगीत सेरिमनी के दौरान जब सभी लोग एन्जॉय कर रहे होंगे और साथ में तस्वीरें ले रहे होंगे तब बरखा चुपचाप पाखी को बाहर ले जाएगी। अनुपमा और अधिक इस बात को भांप जाएंगे और पीछे जाने पर उन्हें पता चलेगा कि बरखा ने करोड़ों रुपये की जूलरी पाखी को दिलवा दी है और इसके बदले में बिलिंग पेपर्स पर उसके साइन ले लिए हैं। यह सब देखकर अधिक पाखी से नाराज हो जाएगा।

अधिक ने किया पाखी संग डांस से इनकार
अधिक अपनी पत्नी से इतना नाराज हो गया कि उसने स्टेज पर उसके साथ डांस करने से भी इनकार कर दिया। पाखी ने जब कहा कि सीन मत क्रिएट करो तो अधिक ने उसे डांटते हुए कहा कि यह सब शुरू किसने किया? लालची पाखी की जिद पर अधिक ने उसके साथ डांस तो किया लेकिन फिर बीच में वॉशरूम का बहाना करके रुक गया और उसने पाखी के साथ परफॉर्म करने से भी इनकार कर दिया।

कपाड़िया बिजनेस को लगा करोड़ों का बट्टा
अनुपमा जानती है कि बरखा ने उसकी लालची बेटी का फायदा उठाकर कपाड़िया परिवार का करोड़ों का नुकसान करवाने की कोशिश की है। लेकिन वह अनुज को जब भी इस बारे में बताने की कोशिश कर रही है तभी देविका आकर उसे अपने साथ ले जाती है। नतीजा ये, कि अनुज को अभी तक नहीं पता है कि उसके पीछ पीछे बरखा ने पाखी का फायदा उठाकर कितना बड़ा गेम कर दिया है। लेकिन जब अनुज को इस बारे में पता चलेगा तो क्या वह इसको लेकर कोई एक्शन लेगा?