चाक़ू से कर रहा था ATM तोड़ने की कोशिश,पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा…

चाक़ू से कर रहा था ATM तोड़ने की कोशिश,पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा…

November 14, 2022 Off By NN Express

रायपुर ,14 नवंबर । रायपुर की कबीरनगर थाना पुलिस ने पैसे चुराने के लिए चाक़ू से एटीएम मशीन तोड़ने की कोशिश करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पहचान छुपाने के लिए आरोपी ने वहां लहे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार 12-13 नवंबर की दरम्यानी रात्रि थाना कबीर नगर पुलिस की रात्रि गश्त टीम थाना क्षेत्र में गश्त कर रहीं थी, कि गश्त टीम को सूचना प्राप्त हुई कि थाना कबीर नगर क्षेत्रांतर्गत हीरापुर गणपत चैक स्थित एस.बी.आई. बैंक के ए.टी.एम. बूथ में कोई अज्ञात व्यक्ति प्रवेश कर ए.टी.एम. मशीन को तोड़फोड़ कर चोरी करने का प्रयास कर रहा है।

जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी कबीर नगर के नेतृत्व में थाना कबीर नगर पुलिस की रात्रि गश्त टीम द्वारा तत्काल उक्त स्थान पर जाकर देखने पर पाया गया कि उक्त ए.टी.एम. बूथ का शटर बंद था। पुलिस टीम द्वारा ए.टी.एम बूथ के शटर को उठाकर देखने पर पाया गया कि एक व्यक्ति ए.टी.एम. मशीन को चाकू से तोड़फोड़ कर रहा था। जिसे पुलिस टीम द्वारा पकड़कर पूछताछ करने पर व्यक्ति ने अपना नाम राकेश गौतम निवासी बालाघाट मध्य प्रदेश का होना बताया।

राकेश गौतम को थाना लाकर ए.टी.एम. मशीन में तोड़फोड़ के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर उसके द्वारा ए.टी.एम. मशीन को तोड़कर नगदी रकम चोरी करने का प्रयास करना तथा स्वयं की पहचान छिपाने के उद्देश्य से ए.टी.एम. बूथ के अंदर लगे सी.सी.टी.व्ही कैमरे में तोड़फोड़ करना स्वीकार किया गया। आरोपी राकेश गौतम को गिरफ्तार कर कब्जे से घटना में प्रयुक्त 01 नग चाकू जप्त कर आरोपी के विरूद्ध थाना कबीर नगर में अपराध क्रमांक 208/22 धारा 379, 427, 511 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही किया गया।

गिरफ्तार आरोपी
राकेश गौतम पिता के. प्रसाद उम्र 23 साल निवासी ग्राम तारण्डी थाना बारासिवनी बालाघाट (म.प्र.) हाल पता सरोरा, उरला, रायपुर।