छत्तीसगढ़ स्टेट पावर कम्पनी लिमिटेड

छत्तीसगढ़ स्टेट पावर कम्पनी लिमिटेड

November 11, 2022 Off By NN Express

अंतर क्षेत्रीय कैरम स्पर्धा दिनांक 10 नवम्बर से 12 नवम्बर 2022 तक कोरबा पूर्व क्षेत्र की मेज़बानी में सीनियर क्लब डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी ताप विद्युत गृह कोरबा(पूर्व )में आयोजित हो रही है। इस स्पर्धा में आज दूसरे दिन सीनियर क्लब सी॰एस॰ई॰बी॰ के हॉल में महिला वर्ग के डबलस मुक़ाबले में रायपुरसेंट्रल एवं दुर्ग क्षेत्र के मध्य फ़ाइनल मैच खेला गया। जिसमें रायपुर सेंट्रल की नमिता जैन एवं कंचन महेश ठाकुर की जोड़ी ने दुर्ग की शकुन्तला कारक एवं अनीता रुही को कश्मकश भरे मैच में टेबल नम्बर 7 में खेले गये सीधे सेट में आठ बोर्ड की कालावधि में 18-10 अंको के अन्तर से पराजित कर विजेता का ख़िताब जीता। इस मैच की पेनल एंपायर संध्या रानी थीं।

महिला वर्ग सिंगल्स में फ़ाइनल का मुक़ाबला रायपुर सेंट्रल की नमिता जैन एवं दुर्ग ज़ोन की शकुन्तला कारक के मध्य टेबल नंबर पाँच में खेला गया। अत्यंत उतार-चढ़ाव वाले इस मैच में कुल आठ बोर्ड का खेल हुआ। सीधे सेट के इस मैच को 25-09 अंको के अंतर से हराकर विजेता बनने का गौरव प्राप्त किया। वहीं गत वर्ष की विजेता नमिता जैन को उपविजेता पर संतोष करना पड़ा। इस मैच के पेनल एंपायर सुशांत कटकवार थे। वर्तमान में पुरुष वर्ग में युगल एवं एकल के मैच जारी हैं। टीम चैम्पीयनशिप में पुरुष वर्ग में कोरबा पूर्व एवं जगदलपुर जोन की टीमें फ़ाइनल में पहुँच चुकी हैं जिनका फ़ाइनल मुक़ाबला 12-11-2022 को खेला जाएगा।

आज के स्पर्धा को सफल बनाने में अजीत तिर्कि, गोवर्धन सिदार , पी॰ आर॰वार्ते, एस॰के॰डेविड, शैलेष चौधरी, सरोज राठौर , विनोद राठौर, संध्या रानी, कविता ठक्कर , हेलन कंवर का विशेष सहयोग रहा सभी मैच मुख्य निर्णायक आलोक गुहा एवं सहा. निर्णायक मनोज साहू की नियंत्रण में सम्पन्न हुए।