महासमुंद : ज्वेलरी शॉप में चोरी करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, बड़े शहरों में कई घटनाओं को दे चुका है अंजाम…ऐसे मिली पुलिस को सफलता

महासमुंद : ज्वेलरी शॉप में चोरी करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, बड़े शहरों में कई घटनाओं को दे चुका है अंजाम…ऐसे मिली पुलिस को सफलता

August 24, 2022 Off By NN Express

महासमुंद, 24अगस्त I जिले के बसना में 9 अगस्त को बुलबुल ज्वेलरी शॉप में हुई चोरी के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से 17 लाख रुपए के जेवर और 17200 रुपए नगद जब्त किया गया है. आरोपी 34 वर्षीय कन्हैया साहू आदतन चोर है और रायपुर के बोरियाकला का रहने वाला है. इससे पहले वह महाराष्ट्र, कर्वधा, कोंडागांव, जगदलपुर, केशकाल, दल्लीराजहरा, बलौदाबाजार और रायपुर में चोरी कर चुका है.

एसपी भोजराम पटेल ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी पहले सरायपाली व बसना में रैकी किया. उसके बाद बसना में बुलबुल ज्वेलर्स में रात्रि में पीछे से छत के सहारे दुकान में घुसा और चोरी करने के बाद अपना कपड़ा बदल लिया और पहला कपड़ा वहीं छोड़कर बस स्टैंड गया और बस पकड़कर रायपुर चला गया.

आरोपी वारदात के दूसरे दिन गहने को अपने घर में छुपाकर शिर्डी चला गया. पुलिस सीसीटीवी कैमरे से मिले फुटेज के आधार पर टीम गठित कर जांच शुरु की. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को रायपुर से गिरफ्तार कर पूछताछ की तो आरोपी ने सब सच कबूल किया. पुलिस ने आरोपी से 17 लाख रुपए के सोने के आभूषण, 17200 रुपए नगद, पेचकस, हथौडी और ब्लेड जब्त कर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है. एसपी ने इस सफलता पर पूरी टीम को दस हजार रुपए से पुरस्कृत किया.