Imlie & YRKKH spoilers: इमली में अथर्व को बेवकूफ बनाएगी चीनी, ‘ये रिश्ता…’में अक्षरा को धमकाएगी अभिमन्यु की मां

Imlie & YRKKH spoilers: इमली में अथर्व को बेवकूफ बनाएगी चीनी, ‘ये रिश्ता…’में अक्षरा को धमकाएगी अभिमन्यु की मां

November 9, 2022 Off By NN Express

छोटे पर्दे पर इन दिनों कुछ ऐसे टीवी शोज हैं, जिन्हें दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। एक ओर जहां अनुपमा (Anupama) और गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) टीआरपी रेटिंग्स की लिस्ट में नंबर एक पर हैं तो दूसरी ओर ये रिश्ता क्या कहलाता है  (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) और इमली (Imlie) को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। इस रिपोर्ट में हम आपको बताते हैं कि ये रिश्ता क्या कहलाता है और इमली में आगे क्या होने वाला है।

अथर्व को फिर से बेवकूफ बनाएगी चीनी
इमली में अथर्व, चीनी और इमली के ट्रैक को दर्शक पसंद कर रहे हैं। शो में आगे देखने को मिलेगा कि चीनी एक बार फिर से अथर्व को बेवकूफ बनाने की कोशिश करती नजर आएगी। चीनी ऐसे दिखाने की पूरी कोशिश करेगी कि जैसे इमली की शादी का उसे बहुत दुख है। वहीं वो अथर्व से रुपये लेने की भी कोशिश करती नजर आएगी। वहीं दूसरी ओर इमली, शादी के बाद की रस्में निभाती नजर आएगी।

अक्षरा को धमकी देगी अभिमन्यु की मां
अक्षरा के इर्द गिर्द घूमते इस शो को दर्शकों का प्यार मिलता है और अक्सर शो सोशल मीडिया पर भी चर्चा में रहता है। शो में आगे देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु की मां मंजरी, अक्षरा को धमकी देगी, जिससे अक्षरा डर जाएगी। वहीं अंजरी अपनी बातों बातों में कह देगी कि अगर उसने दोबारा अभिमन्यु को धोखा दिया तो उससे बुरा कोई नहीं होगा।

अनुपमा ने लगाई पाखी की क्लास
बात इन दो शोज के अलावा अनुपमा की करें तो शो में अभी तक देखने को मिला है कि अधिक और पाखी की शादी के लिए अनुपमा और घरवाले आखिरकार तैयार हो जाते हैं लेकिन पाखी के नखरे ही खत्म नहीं हो रहे हैं, जिस पर अनुपमा उसे अच्छे से खरी खोटी सुना देती है। इसके बाद पाखी जवाब देना चाहती है, लेकिन अधिक उसे बोलने से रोक देता है।

ऐसे में आगे जल्दी ही अधिक का सच सामने आ जाएगा। जल्द ही अनुपमा में अधिक का सच पाखी के सामने आ जाएगा। पाखी को पता लग जाएगा कि अधिक ने जायदाद के लिए पाखी के साथ शादी की है। ये बात जानकर पाखी काफी उदास हो जाएगी और उसका दिल टूट जाएगा। वहीं दूसरी ओर पाखी और अधिक की शादी की तैयारी में परिवार जुटा होगा।