बिलाईगढ़ पुलिस के छापे में 5 जुआरी गिरफ्तार, नकद और ताश पत्ती बरामद

बिलाईगढ़ पुलिस के छापे में 5 जुआरी गिरफ्तार, नकद और ताश पत्ती बरामद

October 1, 2024 Off By NN Express

बिलाईगढ़ । जिला सारंगढ़ बिलाईगढ़ की पुलिस ने ग्राम बरभाठा में छापामार कार्रवाई करते हुए 5 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 3000 रुपये नकद और 52 ताश की पत्तियां जब्त की हैं। यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक पुष्कर शर्मा के निर्देश पर की गई, जिसमें अवैध शराब, जुआ, सट्टा और अन्य अवैध गतिविधियों में संलिप्त लोगों पर सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए गए थे।

छापामार कार्रवाई का विवरण
मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर, थाना बिलाईगढ़ के प्रभारी प्रमोद यादव के नेतृत्व में पुलिस टीम ने ग्राम बरभाठा के कूड़ादान शेड के नीचे चल रहे जुए के खेल पर छापा मारा। यहां पर आरोपी रुपए पैसे का दांव लगाकर ताश के पत्तों से जुआ खेल रहे थे। पुलिस ने मौके से 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया, जिनकी पहचान इस प्रकार है:
    सम्मेलाल केवट (उम्र 54 वर्ष), ग्राम बरभाठा
    भीम केवट (उम्र 28 वर्ष), ग्राम बरभाठा
    मिलन केवट (उम्र 43 वर्ष), ग्राम बरभाठा
    सहदेव केवट (उम्र 62 वर्ष), ग्राम बरभाठा
    अलग राम साहू (उम्र 59 वर्ष), ग्राम कैथा, थाना बिलाईगढ़

पुलिस ने मौके से 3000 रुपये नकद, 52 ताश की पत्तियां और एक प्लास्टिक बोरी जब्त की। सभी आरोपियों के खिलाफ छत्तीसगढ़ जुआ संशोधित अधिनियम की धारा 3(2) के तहत मामला दर्ज कर विधिवत कार्रवाई की गई।

टीम की भूमिका
इस पूरी कार्रवाई में थाना प्रभारी प्रमोद यादव, एएसआई अंजान कवर, प्रधान आरक्षक हीराधर नाग, आरक्षक विमल जांगड़े, शंकर कुर्रे और थाना स्टाफ ने विशेष योगदान दिया। पुलिस की इस सख्त कार्रवाई से क्षेत्र में अवैध गतिविधियों पर नकेल कसने का संदेश दिया गया है।