एनटीपीसी-कोरबा ने स्वच्छता पखवाड़ा 2024 पर स्वच्छता की ली शपथ ली

एनटीपीसी-कोरबा ने स्वच्छता पखवाड़ा 2024 पर स्वच्छता की ली शपथ ली

September 28, 2024 Off By NN Express

(कोरबा) एनटीपीसी-कोरबा ने स्वच्छता पखवाड़ा 2024 पर स्वच्छता की ली शपथ ली
कोरबा: एनटीपीसी-कोरबा ने स्वच्छता पखवाड़ा 2024 का आयोजन करते हुए स्वच्छता और स्थिरता के प्रति एकजुट होकर शपथ ली। स्वच्छता पखवाड़ा 16 सितंबर से 2 अक्टूबर तक मनाया जा रहा है, जो देशभर में स्वच्छता और हाईजीन को बढ़ावा देने के राष्ट्रीय अभियान के अनुरूप है।
यह शपथ समारोह जीएम अरनब मैत्रा द्वारा आयोजित किया गया, जिन्होंने एक स्वच्छ पर्यावरण बनाए रखने में व्यक्तिगत और सामूहिक जिम्मेदारी के महत्व पर जोर दिया। इस कार्यक्रम में विभिन्न विभागों के प्रमुख और कर्मचारियों ने भाग लिया और स्वच्छता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को फिर से व्यक्त किया।
शपथ के बाद एनटीपीसी-कोरबा ने टाउनशिप में एक वॉकाथन का आयोजन किया, जिसमें एनटीपीसी के कर्मचारी और सीआईसीएफ कर्मी शामिल हुए। यह पहल सामुदायिक भावना को बढ़ावा देने और हमारी दैनिक जीवन में स्वच्छता के महत्व के प्रति जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से थी।
जीएम अरनब मैत्रा ने सभी को प्रोत्साहित किया कि वे न केवल कार्यस्थल में स्वच्छता का पालन करें, बल्कि इन मूल्यों को अपने घरों और समुदायों में भी फैलाएं। “हमारे स्वच्छ पर्यावरण के प्रति प्रतिबद्धता हमसे शुरू होती है। मिलकर, हम महत्वपूर्ण परिवर्तन ला सकते हैं,” उन्होंने कहा।
स्वच्छता पखवाड़ा एक महत्वपूर्ण अभियान है जो व्यक्तियों और संगठनों को स्वच्छता और हाईजीन को बढ़ावा देने के लिए सक्रिय रूप से भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करता है। एनटीपीसी-कोरबा इन सिद्धांतों के प्रति समर्पित है और भविष्य में एक स्वच्छ और हरित वातावरण में योगदान देने वाली पहलों में संलग्न रहेगा।