Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विनायक ने जीती रेस, जेल जाएगी सई! क्यों ट्रोल हो रहा ‘गुम है किसी के प्यार में ‘?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विनायक ने जीती रेस, जेल जाएगी सई! क्यों ट्रोल हो रहा ‘गुम है किसी के प्यार में ‘?

November 5, 2022 Off By NN Express

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के मेकर्स एक ओर जहां खुश हैं कि शो टीआरपी लिस्ट में पहले नंबर पर अनुपमा को टक्कर दे रहा है तो वहीं दूसरी ओर उनकी समस्याएं भी बढ़ गई हैं। शो को उसके ट्विस्ट की वजह से काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। क्यों ट्रोल हो रहे हैं ‘गुम है किसी के प्यार में’  (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Troll)के मेकर्स और क्या है सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन, आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।

शो में आगे क्या होगा
दरअसल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि विनायक ने रेस को जीत लिया है। इसके बाद से विराट का परिवार काफी खुश है और विनायक की जीत का जश्न मनाएंगे। इस पल को सभी सेलिब्रिट करेंगे। यही नहीं परिवार के सभी लोग विनायक के ठीक होने का क्रेडिट विराट और पाखी को देंगे। वहीं दूसरी ओर विराट, सई को सवि से अलग करने की तैयारी में है। इसके साथ ही साथ विराट काम को अंजाम देने के लिए  सई को जेल में भी डाल देगा।

ट्रोल हा रहा है शो
दरअसल ये जो बदलाव मेकर्स ने  शो में ट्विस्ट लाने के लिए डाले हैं, ये सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आ रहे हैं। ऐसे में नील भट्ट के साथ साथ सोशल मीडिया यूजर्स ऐश्वर्या शर्मा को भी खूब सुना रहे हैं। शो को लेकर सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन्स देखने को मिल रहेहैं। ऐसे ही एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘किसी को भी सई का दर्द नहीं नजर आ रहा है। सई के सामने पूरा परिवार खुशियां मना रहा है। इन घरवालों को सजा मिलनी चाहिए। इन लोगों ने एक लड़की की जिंदगी तबाह कर दी है। अब इनका समझदार बेटा उसकी जिंदगाी नर्क बनाने में जुटा हुआ है।’