डीजे की तेज आवाज से परेशान हार्ट पेशेंट ने की आत्महत्या…

डीजे की तेज आवाज से परेशान हार्ट पेशेंट ने की आत्महत्या…

September 15, 2024 Off By NN Express

सुसाइड नोट में लिखे आरोपियों के नाम

दुर्ग। भिलाई में गणेश पंडाल में बज रहे तेज डीजे की आवाज से परेशान एक हार्ट पेशेंट ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम धन्नू साहू है, जो पिछले कुछ दिनों से दिल की बीमारी से जूझ रहा था और उसका इलाज घर पर ही चल रहा था। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें धन्नू साहू ने अपनी आत्महत्या के कारण बताए हैं और कुछ युवकों का नाम भी उल्लेख किया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

यह घटना पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र के हथखोज इलाके की है, जहां धन्नू साहू का मकान गणेश पंडाल के सामने स्थित था। कुछ दिनों पहले धन्नू साहू ने पंडाल में बज रहे तेज डीजे साउंड को बंद करने की गुजारिश की थी। इस बात को लेकर गणेश पंडाल के कुछ युवकों से उनका विवाद हो गया था। मामला थाने तक पहुंचा, लेकिन पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाइस देकर छोड़ दिया था।

फिर हुआ विवाद
हालांकि, पुलिस द्वारा मामला शांत करवाने के बाद भी गणेश पंडाल के युवक डीजे बजाते रहे और गाली-गलौज करने लगे। धन्नू साहू ने सुसाइड नोट में आरोप लगाया कि एक युवक, गोल्डी वर्मा, ने उनके मुंह पर डीजे का परमिशन लेटर फेंककर उनका अपमान किया था। इस अपमान और लगातार हो रही मानसिक प्रताड़ना से आहत होकर धन्नू साहू ने अपने घर के एक कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी।

पुलिस की कार्रवाई
धन्नू साहू की मौत के बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं, और पुलिस उनकी तलाश कर रही है। धन्नू साहू के परिवार का कहना है कि मृतक हार्ट पेशेंट था और तेज आवाज से उसे गंभीर तकलीफ होती थी, जिससे वह लंबे समय से परेशान था।