मानवता को शर्मसार करने वाला मामला: इलाज के दौरान महिला की मौत,वार्ड में पानी भरने पर वहीं पर थामकर बैठा रोता रहा बेटा

मानवता को शर्मसार करने वाला मामला: इलाज के दौरान महिला की मौत,वार्ड में पानी भरने पर वहीं पर थामकर बैठा रोता रहा बेटा

September 13, 2024 Off By NN Express

इलाज के दौरान मौत हो गई, वार्ड में पानी भरने पर बेटा वहीं पर बैठा रहा।

बड़ौदा। बड़ौदा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जहां तीन फीट पानी में पलंग पर महिला का शव पड़ा रहा है। मृत महिला का बेटा बैठकर पकड़कर रोता रहा। लेकिन अस्पताल प्रबंधन को भेजने का प्रबंध नहीं किया। बाद में सूचना मिलने के बाद तहसीदार मनीषा मिश्रा ने शव वाहन मंंगवाकर शव को घर पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार बडौदा के वार्ड नंबर 15 निवासी एक महिला की बीमारी के चलते सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज के दौरान मौत हो गई। महिला का बेटा राजकुमार उसे इलाज कराने के लिए अस्पताल लेकर आया था। महिला के बेटे ने बताया कि, अस्पताल के वार्डों में पानी भरने के बाद मरीजों को बाहर निकाल लिया गया लेकिन उसकी मां का शव बेड पर पड़ा रहा है।अस्पताल प्रबंधन से कहने के बाद भी शव वाहन का इंतजाम नहीं किया। ऐसी स्थिति में मजबूर बेटा मृत मां का बेड पकड़ कर रोता रहा, लेकिन अस्पताल प्रबंधन की तरफ से उसकी कोई मदद नहीं की। बाद में इसकी जानकारी मिलने के बाद तहसीलदार मनीषा मिश्रा ने शव वाहन से महिला के शव को घर पहुंचाया।

सुबह स्वजन महिला को अस्पताल लेकर आए थे। जब उसका चेकअप किया तो उसकी मौत हो गई थी। अस्पताल में पानी भर जाने की वजह से दूसरे मरीजों को निकाल रहे थे। चारों ओर पानी भरा था निकलने के लिए रास्ते नहीं थे। कुछ देर बाद मे वाहन मंगवाकर शव को घर भेजा गया था।

अनिल बाथम, प्रभारी, बीएमओ बड़ौदा