ओवरलोड वाहनों पर जुर्माना, एक जब्त

ओवरलोड वाहनों पर जुर्माना, एक जब्त

September 10, 2024 Off By NN Express

कोरिया। जिले में ओवरलोड वाहनों पर सख्त कार्रवाई करते हुए परिवहन और पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने दो दिनों के भीतर 24 वाहनों पर कार्रवाई की है। यह कार्रवाई पिकअप और तिपहिया ऑटो पर ओवरलोड सवारियों को ढोने के कारण की गई।

8 सितंबर को 18 पिकअप और तिपहिया ऑटो से 23 हजार 900 रुपये का चालान वसूला गया, जबकि 9 सितंबर को 6 वाहनों पर 34 हजार 300 रुपये का जुर्माना लगाया गया। यातायात नियमों के उल्लंघन करने वालों पर भी सख्त कदम उठाए गए। इसके अतिरिक्त, एक मालवाहक वाहन को ओवरलोडिंग और टैक्स न जमा करने के कारण जब्त कर बैकुंठपुर थाने में सुपुर्द किया गया।

जिला व पुलिस प्रशासन द्वारा यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि सड़क सुरक्षा और यातायात नियमों का कड़ाई से पालन हो, ताकि दुर्घटनाओं को रोका जा सके और यातायात व्यवस्था सुचारू रूप से संचालित हो सके।

हाल ही में आयोजित बैठक में कलेक्टर श्रीमती चंदन त्रिपाठी और पुलिस अधीक्षक सूरज सिंह परिहार ने ओवरलोड वाहनों और यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे।कोरिया (वीएनएस)। जिले में ओवरलोड वाहनों पर सख्त कार्रवाई करते हुए परिवहन और पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने दो दिनों के भीतर 24 वाहनों पर कार्रवाई की है। यह कार्रवाई पिकअप और तिपहिया ऑटो पर ओवरलोड सवारियों को ढोने के कारण की गई।