कंगना रनौत का नामी न्यूज चैनल ने उड़ाया मजाक? एक्ट्रेस ने भड़कते हुए कहा- ‘कुछ तो जर्नलिज्म की इज्जत रखो

कंगना रनौत का नामी न्यूज चैनल ने उड़ाया मजाक? एक्ट्रेस ने भड़कते हुए कहा- ‘कुछ तो जर्नलिज्म की इज्जत रखो

September 1, 2024 Off By NN Express

Kangana Ranaut Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस और लोकसभा मेंबर कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ के प्रमोशन में लगी हुई हैं। एक्ट्रेस एक के बाद एक करके कई शोज में जाकर अपनी बात खुलकर कह रही हैं, लेकिन इस दौरान वो एक ऐसी जगह पर गईं, जिसका इंटरव्यू देखने के बाद एक्ट्रेस को गुस्सा चढ़ गया।कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जान जाती हैं, एक्ट्रेस ने अपनी बेबाकी अपनी मूवी के प्रमोशन के दौरान एक बार फिर दिखाई है। एक्ट्रेस का धाकड़ अंदाज उनके लगभग हर इंटरव्यू में दिखाई दिया। लेकिन इस बीच एक्ट्रेस का एक ऐसा इंटरव्यू भी सामने आया, जिसमें उनका मजाकिया अंदाज देखने को मिला। हालांकि, एक्ट्रेस का दावा है कि वो इंटरव्यू एडिट किया गया है। अब वो इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर मुखर हो गई हैं।

हाल ही में कंगना रनौत के इंटरव्यू का एक हिस्सा एक न्यूज चैनल द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया। लेकिन इस अंश को लेकर कंगना थोड़ी नाराज नजर आईं। एक्ट्रेस ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए एक्स पर लिखा- 2 घंटे की चैट से छोटे-छोटे शॉट्स काटकर और उसमें अजीब सा म्यूजिक चिपकाकर बिन किसी कॉन्टैक्स्ट डाल दिया। वाह! इतना इनसिक्योर महसूस हो रहा है कि 4 दिन हो गए हैं मेरी टीम पूरा इंटरव्यू मांग रही है लेकिन आप अभी भी पूरा इंटरव्यू नहीं दे सकते? आपने बुलाया हम आ गए लेकिन कुछ तो जर्नलिज्म की इज्जत रखो, कि सब बेच दिया?

कंगना के इस पोस्ट के बाद बहुत से एक्स यूजर उस न्यूज चैनल संस्थान को खरी-खोटी सुनाने लगे और उन पर एजेंडा चलाने का इल्जाम भी लगाया। कंगना की फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। ये फिल्म अबतक कई विवादों में भी फंस गई है। यहां तक कि सिख समुदाय ने फिल्म पर बैन लगाए जाने की मांग भी की है। लेकिन इस बीच खबर यह भी है कि एक्ट्रेस की फिल्म से सेंसर बोर्ड ने भी कन्नी काट ली है।