भोजपुरी एक्ट्रेसेस ने अपनी खूबसूरती के दम पर दूसरी इंडस्ट्री में भी मचाया धमाल

भोजपुरी एक्ट्रेसेस ने अपनी खूबसूरती के दम पर दूसरी इंडस्ट्री में भी मचाया धमाल

August 28, 2024 Off By NN Express

इंदौर।  बीते कई सालों से भोजपुरी इंडस्ट्री का लोगों में काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिला है। सबसे ज्यादा भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं। लोग भी इन्हें जमकर पसंद करते हैं। फिल्मों के साथ-साथ ये एक्ट्रेसेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

आज हम आपके लिए ऐसी एक्ट्रेसेस लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी इंडस्ट्री से की, लेकिन वे आज हर इंडस्ट्री में फेमस है। इनके गाने रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं। आइए, जानते हैं कि वे एक्ट्रेस कौन सी हैं।
नम्रता मल्ला

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हाॅट एक्ट्रेस मानी जाने वाली नम्रता मल्ला अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के लिए सबसे ज्यादा में रहती हैं। वे अपने गानों में बोल्ड सीन देने के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया पर भी हाॅट फोटोज शेयर करती हैं। नम्रता को सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जाता है।
अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह भी भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस मानी जाती हैं। उन्हें इस इंडस्ट्री की नगीना कहा जाता है, क्योंकि वे काफी टैलेंटेड और खूबसूरत हैं। वे अपने भोजपुरी गानों से आग लगा देती हैं। इतना ही नहीं, फैंस भी उनके गानों को खूब पसंद करते हैं।

आम्रपाली दुबे

भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में आम्रपाली दुबे का नाम न आए, ऐसा नहीं हो सकता। आम्रपाली दुबे के गाने भी काफी फेमस होते हैं। उनके हर गाने पर मिलियन व्यूज आते हैं। वे इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। अपनी हाॅट और बोल्ड अदाओं से वे लोगों का दिल जीतती रहती हैं।

काजल राघवानी

काजल राघवानी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपनी सादगी के साथ-साथ अपनी बोल्डनेस के लिए भी खूब फेमस हैं। इंडस्ट्री में पवन सिंह और उनकी जोड़ी खूब पसंद किया जाता है। काजल 16 साल की उम्र से ही इंडस्ट्री का हिस्सा है और अभी तक वे जाना-पहचाना नाम बन चुकी हैं।

मोनालिसा

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कहलाने वाली मोनालिसा की हर अदा पर फैंस फिदा है। उनकी फिल्में और गानों को अलग रख दिया जाए, तो उनका सोशल मीडिया ही आग लगाने के लिए काफी है। वे भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ-साथ बाॅलीवुड इंडस्ट्री में भी काफी फेमस हैं। फैंस उनकी फोटोज का इंतजार करते रहते हैं।