होटल में सजी थी महफिल, 2 लाख कैश के साथ 10 जुआरी गिरफ्तार…

होटल में सजी थी महफिल, 2 लाख कैश के साथ 10 जुआरी गिरफ्तार…

August 27, 2024 Off By NN Express

रायपुर । तेलीबांधा क्षेत्र के वी.आई.पी. रोड स्थित होटल बेबीलॉन कैपिटल में जुआ खेलते हुए 10 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट और थाना तेलीबांधा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में इन जुआरियों के कब्जे से 1,98,150 रुपये नकद और ताशपत्तियां बरामद की गईं।

पुलिस ने जुआरियों के खिलाफ अपराध क्रमांक 560/24 के तहत छत्तीसगढ़ जुआ प्रतिषेध अधिनियम 2022 की धारा 4, 5, और 36 के अंतर्गत मामला दर्ज किया है। इस मामले में होटल बेबीलॉन कैपिटल के मालिक के खिलाफ भी अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू की गई है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. संतोष कुमार सिंह के निर्देश पर रायपुर पुलिस द्वारा जुआ और सट्टेबाजी पर प्रभावी अंकुश लगाने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत पुलिस अधिकारियों और एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट की टीमों ने पेट्रोलिंग और मुखबिरों से सूचना संकलित कर इस कार्रवाई को अंजाम दिया।

26 अगस्त को प्राप्त सूचना के आधार पर टीम ने होटल बेबीलॉन कैपिटल के कमरा नंबर 115 में रेड कार्रवाई की। मौके पर जुआ खेलते हुए 10 लोगों को पकड़ा गया। जुआरियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस अब होटल मालिक की भूमिका की भी जांच कर रही है।