शर्मनाक : मासूम बच्ची ज्यादा रो रही थी तो जमीन पर पटककर मार डाला, प्रेमिका 20 दिन पहले ही युवक के साथ भाग कर आई थी उसके गांव

शर्मनाक : मासूम बच्ची ज्यादा रो रही थी तो जमीन पर पटककर मार डाला, प्रेमिका 20 दिन पहले ही युवक के साथ भाग कर आई थी उसके गांव

August 7, 2024 Off By NN Express

शिवपुरी, 07 अगस्त I MP के शिवपुरी से एक दिल दहला देने वाला सामने आया है, जिसमे प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका की एक साल की मासूम बच्ची को जमीं में पटककर मार डाला I युवक ने अपनी प्रेमिका की एक साल की बच्‍ची को जमीन पर पटककर मार डाला। बच्‍ची के रोने पर उसने बच्‍ची की हत्‍या कर दी।मामला जिले के खनियाधाना थानांतर्गत ग्राम सुलार खुर्द का है। सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात भैयालाल आदिवासी ने अपनी प्रेमिका जयंति पत्नी परमानंद आदिवासी उम्र 35 साल की एक साल की बेटी छाया को जमीन पर पटक-पटक कर मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस के अनुसार एक साल की बच्‍ची छाया का गुनाह सिर्फ इतना था कि वह रात में रो रही थी। इसी के कारण गुस्से में आकर भैय्यालाल ने पहले बच्‍ची के साथ जमकर मारपीट की। जब बच्‍ची और जोर-जोर से रोने लगी तो भैयालाल ने उसके पैर पकड़ कर जमीन पर पटक दिया। इसके बाद आरो‍पित ने बच्‍ची का मुंह भी बंद कर दिया। इस दौरान बच्‍ची की मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मासूम की हत्या के बाद आरोपित प्रेमी फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ हत्या का प्रकरण कायम कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

मजदूरी के दौरान हुआ था दोनों में प्यार

जयंति के अनुसार उसकी शादी दस साल पहले परमानंद से हुई थी। करीब एक साल पहले वह पति के साथ अपने तीन बच्चों को लेकर मजदूरी करने के लिए बेंगलुरु गई थी। जहां मजदूरी करने के दौरान सुलार खुर्द निवासी भैयालाल से उसकी बातचीत होती थी।

धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया। जब दोनों को लगा कि वह बेंगलुरु में रहकर एक साथ अपना जीवन नहीं गुजार सकते हैं तो दोनों ने वहां से भागने का निर्णय ले लिया। करीब 20 दिन पहले वह अपनी एक साल की बेटी को लेकर भैयालाल के साथ भाग कर सुलारखुर्द आ गई थी।