Independence Day 2024 Special : 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होंगी ये 5 बड़ी फिल्में…

Independence Day 2024 Special : 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होंगी ये 5 बड़ी फिल्में…

August 7, 2024 Off By NN Express

Independence Day 2024 Special : फिल्म जगत के लिए साल 2024 में काफी शानदार होने वाला है। दरअसल इस साल लगातार एक के बाद नई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। साथ ही अब अगस्त में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक साथ कई फिल्मों की बौछार होने वाली है। फिल्मों का अपडेट रखने वाले लोगों को यह पता है कि 15 अगस्त पर श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म स्त्री का सीक्वल आने वाला है। लेकिन बता दें कि इस तारीख को एक नहीं बल्कि एक साथ 05 फिल्में रिलीज होने वाली है। अगर आप फर्स्ट शो के पहले टिकट पर फिल्म देखने का शौक रखते हैं, तो इस लेख में आज हम आपको स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने वाली पिक्चर के बारे में बताने जा रहे हैं।

स्त्री 2 (Stree 2) 

राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म स्त्री 2 इस 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. बता दें, यह फिल्म अभी तक की मोस्ट अवेटेड फिल्म है, जिसको दर्शक सिनेमाघरों में देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं. अब यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि स्त्री 2 दर्शकों को कितना पसंद आती है. उसके लिए आपको फिल्म के रिलीज होने तक का इंतजार करना होगा.

खेल खेल में (Khel Khel Mein)

अक्षय कुमार की फिल्म खेल खेल में का पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ है. यह फिल्म भी स्वतंत्रता दिवस के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. वहीं, फिल्म में अक्षय के अलावा तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), वाणी कपूर (Vaani Kapoor) जैसे तमाम एक्टर्स नजर आने वाले हैं. वहीं, फैंस भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

डबल आईस्मार्ट (Double iSmart)

फिल्म डबल आईस्मार्ट पांच भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है. वहीं, इस फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है. बता दें, यह फिल्म भी 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म से संजय दत्त काफी लंबे समय बाद बॉलीवुड में कमबैक करेंगे.

वेदा (Veda)

फिल्म वेदा 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham), शरवरी बाघ (Sharvari Wagh) के अलावा तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) भी नजर आने वाली हैं. वहीं इन एक्टर्स के फैंस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं.

‘रघु थाथा (RAGHU THATHA)

साउथ इंडस्ट्री की फिल्म ‘रघु थाथा’ भी 15 अगस्त, 2024 को रिलीज की जाएगी। कॉमेडी जोनर पर बेस्ड फिल्म की कहानी दर्शकों को हंसाने का काम करेगी। साउथ इंडस्ट्री की इस फिल्म में कीर्ति सुरेश मुख्य किरदार में नजर आएंगे।