खुर्सीपार सिग्नल पर ट्रेलर से टकराई बाइक, एक की मौत, दो घायल

खुर्सीपार सिग्नल पर ट्रेलर से टकराई बाइक, एक की मौत, दो घायल

August 3, 2024 Off By NN Express

भिलाई। खुर्सीपार गेट चौक पर शुक्रवार रात बड़ा हादसा हो गया। यहां सिग्नल पर ट्रेलर से बाइक टकरा गई। बाइक पर तीन युवक सवार थे जो रायपुर की ओर जा रहे थे। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, वहीं दो युवक घायल हैं। सभी को सुपेला शास्त्री अस्पताल ले जाया गया। सुपेला अस्पताल से घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया। मामला खुर्सीपार थाना क्षेत्र का है।

खुर्सीपार पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा शुक्रवार की रात लगभग 10 बजे हुआ। खुर्सीपार सिग्नल के पास रेड सिग्नल होने पर ट्रेलर चालक ने ब्रेक लगाया। इस दौरान तेज रफ्तार बाइक ट्रेलर से टकरा गई। हादसा इतना जोरदार था कि एक युवक के सिर पर गहरी चोट आई। वहीं बाइक पर सवार दो अन्य युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर खुर्सीपार थाने से डायल 112 की टीम पहुंची और तीनों को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में एक युवक की मौत हो गई।

पुलिस ने मृतक की पहचान लोकेश चंदेल पिता दूधराम चंदेल (23) निवासी जांजगीर-चांपा के रूप में किया। पुलिसने बताया कि लोकेश रायपुर के दलदल सिवनी में हमाली का काम करता था। वो अपने दो साथियों के साथ किसी काम से दुर्ग आया था। जहां से तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर भिलाई से रायपुर जा रहे थे। बाइक लोकेश का दोस्त चला रहा था और वो पीछे बैठा था। तीनों ने शराब पी रखी थी। नशे में बाइक की रफ्तार भी तेज थी। सड़क पर आगे ट्रेलर जा रहा था। खुर्सीपार गेट के पास सिग्नल में रेड लाइट चलने पर ट्रेलर ने ब्रेक लगाया, तो पीछे से बाइक सवार टकरा गए। फिलहाल खुर्सीपार पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर जांच शुरू कर दी है।