रिलायंस जियो प्लान: 90 दिनों तक अनलिमिटेड 5G, 100SMS और वॉयस कॉलिंग के साथ जियो का सबसे धांसू प्लान

रिलायंस जियो प्लान: 90 दिनों तक अनलिमिटेड 5G, 100SMS और वॉयस कॉलिंग के साथ जियो का सबसे धांसू प्लान

July 13, 2024 Off By NN Express

रिलायंस जियो देश की नंबर 1 टेलीकॉम कंपनी है। जियो, एयरटेल और वीआई ने अपने टैरिफ प्लान में बढ़ोतरी की है। हालांकि जियो के कुछ प्लान ऐसे हैं, जिन्हें रिचार्ज कराने से ग्राहकों को फायदा होगा। कंपनी के प्लान वैल्यू फॉर मनी हैं। आज हम आपको जियो के ऐसे ही एक प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जो शानदार बेनिफिट्स के साथ आता है। लॉन्ग टर्म वैधता की चाहने वाले यूजर्स के लिए यह प्लान बेस्ट है।

90 दिनों तक 200जीबी डेटा


रिलायंस जियो ने अपने रिचार्ज प्लान में नया प्लान जोड़ा है। यह अनलिमिटिड कॉलिंग वाला प्लान हैं, जिसमें 90 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसे मायजियो एप या जियो की वेबसाइट से 899 रुपये में रिचार्ज किया जा सकता है।

यह प्लान प्रतिदिन यूजर्स को 2जीबी हाई स्पीड इंटरनेट देता है। इस प्लान के साथ 20जीबी डेटा भी कंपनी फ्री दे रही है। यानी कंपनी 90 दिनों तक 200जीबी डेटा का फायदा दे रही है। जियो का यह प्लान इंटरनेट डेटा के मामले में शानदार बेनिफिट लेकर आता है। इसके अलावा अनलिमिटिड कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस की सुविधा भी मिलेगी।

अनलिमिटिड 5G डेटा और एप्स पर एंटरटेनमेंट का मजा


इतना ही नहीं अगर आपका स्मार्टफोन 5जी सपोर्ट करता है तो अनलिमिटिड 5G डेटा का लाभ उठा सकते हैं। कंपनी ने ग्राहकों के मनोरंजन का भी ध्यान रखा है। इस प्लान के साथ जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड एप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है।