सराफा एसोसिएशन के निर्वाचित पदाधिकारियों ने निकाली विजय-आभार रैली

सराफा एसोसिएशन के निर्वाचित पदाधिकारियों ने निकाली विजय-आभार रैली

July 2, 2024 Off By NN Express

रायपुर । छत्तीसगढ़ सराफा एसोसिएशन के पिछले दिनों संपन्न चुनाव में विजयी पदाधिकारियों की मंगलवार को रायपुर में विजय और आभार रैली निकली। सराफा कारोबार से जुड़े व्यापारियों ने उनका जगह-जगह जोरदार ढंग से स्वागत किया। कहीं साफा बांधा गया तो कहीं गजमाला पहनाया गया। कुछ जगहों पर जोरदार आतिशबाजी के साथ स्वागत किया गया। खुशी के माहौल में सराफा व्यापारियों ने रैली के स्वागत में मिठाई वितरण कर मुंह मीठा कराया।

विजय व आभार रैली की खास बात ये रही है कि सारे सराफा व्यापारी एकजुट नजर आए। छत्तीसगढ़ सराफा एसोसिएशन के चुनाव संचालक रहे हरख मालू व पवन सोनी ने बताया कि पिछले दिनों बिलासपुर में नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का शानदार विजय व आभार रैली से स्वागत हुआ था। आज राजधानी के सराफा व्यापारियों  को धन्यवाद ज्ञापित करने विजय एवं आभार रैली निकाली गई,जो कि देर शाम कोतवाली चौक से प्रारंभ होकर सदरबाजार, सत्तीबाजार, कमासीपारा, एडवर्ड रोड, हलवाई लाइन होकर महावीर भवन सदरबाजार में संपन्न हुई। जहां पर काफी बड़ी संख्या में उपस्थित सराफा कारोबारियों ने छत्तीसगढ़ सराफा एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष कमल सोनी, महामंत्री- प्रकाश गोलछा, कोषाध्यक्ष-हर्षवर्धन जैन का सम्मान किया गया। वरिष्ठजन भी पदाधिकारियों को आर्शिवाद प्रदान करने मौजूद रहे।

अध्यक्ष कमल सोनी ने फिर दोहराया कि संकल्प पत्र में चुनाव के दौरान जो सराफा व्यापार के हित में काम करने की बात कही गई थी उस पर आज भी प्रतिबद्ध हैं। सामूहिक नेतृत्व के साथ उनका एसोसिएशन काम करेगा और जल्द ही जिला स्तर पर व्यापारियों के बीच उनकी टीम पहुंचेगी। व्यापार के हित में हम सब साथ है। चुनाव में समर्थन व सहयोग देने के लिए उन्होने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया।