शायराना अंदाज में सांसद संतोष पांडेय ने राहुल-अखिलेश पर बोला हमला

शायराना अंदाज में सांसद संतोष पांडेय ने राहुल-अखिलेश पर बोला हमला

July 2, 2024 Off By NN Express

रायपुर। सांसद संतोष पांडेय ने लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तीखा हमला बोला। उन्होंने अपने भाषण में शायराना अंदाज अपनाते हुए कहा, “जरा सा कुदरत ने नवाजा, आके बैठे हो फलसफे में। तुम्हारा लहजा बता रहा है तुम्हारी दौलत नई-नई है।”

सांसद पांडेय ने अपने संबोधन में राहुल गांधी पर आरोप लगाया कि वे अपने भाषण के दौरान बार-बार भगवान शिव की तस्वीर दिखा रहे थे। उन्होंने कहा, “छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री, जो कांग्रेस के नेता हैं, ‘महादेव के नाम पर सट्टा चला रहे थे।’ इसके चलते भगवान शंकर का नाम और छत्तीसगढ़ बदनाम हुआ है। इस पर राहुल गांधी को जवाब देना चाहिए।”

राहुल गांधी के भाषण का उल्लेख करते हुए सांसद पांडेय ने कहा, “नेता प्रतिपक्ष ने हिंदुओं का अपमान किया और सदन में मर्यादा को तार-तार करने की कोशिश की।” उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस सरकार ने पिछले दस सालों में कई असंभव लगने वाले काम पूरे किए हैं और आगे भी ऐसे कई काम पूरे करेगी।

सांसद पांडेय ने विपक्ष पर आरोप लगाया कि ‘विपक्ष के खून में गंदी राजनीति है। उन्होंने भारतीय कोविड टीकों और सेंट्रल विस्टा के निर्माण का विरोध किया। कांग्रेस वाले केवल गरीबों की चर्चा करते रहे लेकिन मोदी सरकार ने गरीबों और अंत्योदय के लिए काम किया है।’

अधिक जानकारी के लिए बने रहें वीएनएस के साथ।