छत्तीसगढ़: महानदी पुल मामले में तीसरे युवक ने भी तोड़ा दम..

छत्तीसगढ़: महानदी पुल मामले में तीसरे युवक ने भी तोड़ा दम..

June 18, 2024 Off By NN Express

तथाकथित पशु तस्करी के आरोप में भीड़ ने किया था हमला
रायपुर,18 जून । रायपुर-महासमुंद जिला की सीमा पर महानदी पुल पर 7 जून को तथाकथित पशु तस्करी के आरोप में भीड़ ने ट्रक रुकवाकर उसमे सवार तीन युवकों पर हमला कर दिया था। इस हमले में दो युवकों की मौत हो गई थी, वहीं तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा था। मंगलवार को उसने भी दम तोड़ दिया।

जानें क्या है मामला
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 7 जून को सहारनपुर के 2 युवकों की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी। आधी रात को आरंग थाना क्षेत्र में 3 युवक एक ट्रक में जानवर भरकर ले जा रहे थे। रास्ते में 10-12 युवकों ने उनका पीछा किया। जहां उन लोगों ने ट्रक को महानदी पुल पर घेर लिया। इसके बाद ट्रक में सवार तीनों युवकों की जमकर पिटाई करने लगे। इनमें से एक युवक की लाश महानदी में मिली और दूसरे की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई थी। वहीं तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल है, जिसका रायपुर के प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इस मामले की जांच पड़ताल के लिए रायपुर एसएसपी ने एसआईटी का गठन किया है। स्पेशल जांच टीम इस पूरे मामले की जांच करेगी। टीम का नेतृत्व रायपुर ग्रामीण एडिशनल एसपी कीर्तन राठौर को सौंपा गया है। इसके अलावा टीम में करीब 14 पुलिस अफसर शामिल है। घटना के करीब 11 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ घटना को अंजाम देने वालों तक नहीं पहुंचे हैं। वो कौन थे जिन्होंने हमला किया इसका जवाब पुलिस के पास नहीं है। SIT के अधिकारियों ने जल्द खुलासे का दावा किया है।