वाहन चोर गैंग के पांच शातिर चोर गिरफ्तार

वाहन चोर गैंग के पांच शातिर चोर गिरफ्तार

October 30, 2022 Off By NN Express

फतेहपुर,30 अक्टूबर । सदर कोतवाली पुलिस टीम ने शनिवार को वाहन चोर गैंग का खुलासा करते हुए पांच शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। चोरों के पास से चोरी की पांच मोटरसाइकिल के साथ-साथ गांजा औऱ तमंचा भी बरामद हुआ है। कोतवाल अमित मिश्रा ने बताया कि शहर के वर्मा तिराहे स्थित एक माल गोदाम कार्यालय के पास से विमल दुबे औऱ सत्यनारायण उर्फ़ सन्तू शुक्ला निवासी खेसहन थाना गाजीपुर को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में गिरफ्तार चोर अपने तीन और साथियों का नाम बताया। जिनके नाम सियाराम यादव, संदीप कुमार निवासीगण खेसहन औऱ अरबाज़ पुत्र निवासी गाजीपुर कस्बा हैं।

पुलिस ने कार्रवाई कर इन तीनों को भी दबोच लिया। तीनों चोरों के पास चोरी की पांच मोटर साइकिल बरामद हुई है। कोतवाल ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त मोटरसाइकिल की चोरी करने के बाद उसे गाजीपुर क्षेत्रान्तर्गत नहर खोर गांव के नजदीक नहर किनारे एक आम के बाग में रखते थे। मौक़ा पाकर उन्हें बेचते थे, तीन बाइकों को इसी जगह से बरामद किया गया है।

चोर गैंग का पर्दाफाश करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक अनिरुद्ध कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किया गया अभियुक्त विमल दुबे बहुत ही शातिर क़िस्म का अपराधी है। इसके विरुद्ध जनपद के कई थानों में गम्भीर अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। विमल सहित पांच अभियुक्तों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।