कोरबा की कुसमुंडा कोल परियोजना में व्यक्ति की मिली जली हुई लाश

कोरबा की कुसमुंडा कोल परियोजना में व्यक्ति की मिली जली हुई लाश

June 3, 2024 Off By NN Express

कोरबा की कुसमुंडा कोल परियोजना में एक व्यक्ति की जली हुई लाश पाई गई है। खदान के अंदर मौजूद कोल स्टॉक के पास लगे ट्रांसफॉर्मर के नीचे शव देखा गया है। लाश मिलने की जानकारी मिलते ही कुसमुंडा पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक के कपड़े और शारीरिक बनावट के आधार पर उसकी पहचान ग्राम जेपली निवासी कपूरदास (24) के रूप में की गई है। पूछताछ के दौरान बात पता चली है कि कपूरदास मौके पर केबल चोरी करने पहुंचा हुआ था, जहां ट्रांसफार्मर में लगे 11 केवी के हाईटेंशन तार की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।

3 दिनों से लापता था युवक, लाश 2 दिन पुरानी

परिजनों ने बताया कि कपूरदास हरदी बाजार क्षेत्र का रहने वाला है। वह पिछले 3 दिनों से लापता था। रिश्तेदार और आसपास के गांव में काफी खोजबीन की गई। नहीं मिलने पर परिजनों ने इसकी गुमशुदगी हरदी बाजार थाने में दर्ज कराया गया। पुलिस की मानें तो लाश 2 दिन पुरानी है जिसका पंचनामा कार्रवाई करते हुए परिजनों का बयान दर्ज किया गया।

पोस्टमॉर्टम में मौत के कारण का होगा खुलासा

कुसमुंडा थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कार्रवाई शुरू की। मृतक की पहचान कर उसके परिजनों की इसकी सूचना दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमॉर्टम के बाद मौत के असली कारणों का पता चल सकेगा।