कोरबा: रिहायशी क्षेत्र से आवाजाही करने के आरोप में पकड़े तीन लोड ट्रेलर

कोरबा: रिहायशी क्षेत्र से आवाजाही करने के आरोप में पकड़े तीन लोड ट्रेलर

June 3, 2024 Off By NN Express

(कोरबा) रिहायशी क्षेत्र से आवाजाही करने के आरोप में पकड़े तीन लोड ट्रेलर
कोरबा : कोरबा-पश्चिम क्षेत्र में दीपका पुलिस ने ग्राम झाबर में तीन लोड ट्रेलरों को रिहायशी क्षेत्र से आवाजाही करने के आरोप में पकड़ा है। पुलिस को शिकायत मिली थी कि कुछ ट्रांसपोर्टर शासन-प्रशासन को ठेंगा दिखाते हुए रिहायशी क्षेत्रों के बीच से भारी मालवाहक गाड़ियों का आवागमन कर रहे हैं।
उक्त सूचना पर दीपका पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दीपका क्षेत्र में ही उन भारी मालवाहक गाड़ियों को रोकने की कोशिश की मगर वाहन चालकों ने वाहन को ग्राम झाबर तक भगाया अंतत: पुलिस के डर से वाहन चालकों ने गाड़ी रोकी और मांगे गए कागज पुलिस कर्मियों को दिखाये। पुलिस सभी पर्चियों एवं गाड़ी के दस्तावेज लेकर थाने जा कार्यवाही कर रही है। दो दिन पहले ही एक महिला और उनके दो बच्चे भयंकर दुर्घटना के शिकार होते-होते बचे हैं। ऐसे में ट्रांसपोर्टर की ऐसी बड़ी लापरवाही किसी भी बड़ी दुर्घटना को अंजाम दे सकती है। वाहनों में ओवरलोड कोयला की भी आशंका जताई जा रही है। जिसके जांच करवाने की बात दीपका पुलिस के सक्षम अधिकारी ने की है। जिस तरह से दीपका शहर के अंदर एवं नो एंट्री में अवैध तरीके से ट्रांसपोर्टिंग गाडिय़ों को ट्रांसपोर्टर द्वारा संचालन किया जा रहा है जो नियम के विरुद्ध है।
दीपका थाना प्रभारी युवराज तिवारी ने बताया कि रिहायशी क्षेत्र से आवाजाही करने वाले ट्रेलर पर एमव्ही एक्ट के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया गया है।