दक्षिणमुखी हनुमान मंदिर में चोरी, वारदात CCTV में कैद, चोर की तलाश में जुटी पुलिस

दक्षिणमुखी हनुमान मंदिर में चोरी, वारदात CCTV में कैद, चोर की तलाश में जुटी पुलिस

June 2, 2024 Off By NN Express

बालोद, 02 जून । जिले में चोरों ने मंदिर को भी नहीं छोड़ा। यहां के प्रसिद्ध दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर में मुकुट सहित चढ़ाएं गए पैसों को लेकर चोर फरार हो गए। चोरी की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम जांच में जुट गई है। घटना गुंडरदेही थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम कमरौद की है।

दरअसल, चोरी का यह मामला ग्राम कमरौद में स्थित दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर का है। जानकारी के अनुसार शनिवार बीती रात साढ़े 9 बजे मंदिर में चोरी हो गई। घटना की जानकारी रविवार को सुबह हुई। मंदिर के पुजारी ने चोरी की घटना की जानकारी दी।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम जांच में जुट गई है। पुलिस ने मंदिर में लगे सीसीटीवी की जांच की तो उसमें एक चोर चोरी करते नजर आया। सीसीटीवी में साफ दिख रखा है कि चोर शनिवार रात मंदिर में घुसा। सीसीटीवी में देखा जा सकता है शातिर चोर ने अपने पूरे चेहरे को ढंक कर रहा है, जिससे उसकी पहचान न हो सके। वहीं मंदिर में चोर चारों ओर घूम-घूमकर कीमती वस्‍तुओं को एक-एक कर उतार रहा है।

इसके बाद चोर हनुमानजी के मुकुट सहित चढ़ाएं गए पैसों को पार कर फरार हो गया। मंदिर में चोरी की घटना से इलाके के लोगों में काफी गुस्‍सा है। इस मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस डॉग स्क्वॉड की मदद से चोर की तलाश करेगी।