बड़ा अपडेट: सनी देओल  के वकील रिजवान मर्चेंट ने किए चौंकाने वाले खुलासे

बड़ा अपडेट: सनी देओल के वकील रिजवान मर्चेंट ने किए चौंकाने वाले खुलासे

June 2, 2024 Off By NN Express

नईदिल्ली, 2 जून 2024 : बॉलीवुड एक्टर सनी देओल इस समय सुर्खियों में छाए हुए हैं। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर प्रोड्यूसर सौरव गुप्ता ने सनी देओल पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। इन सभी आरोपों को लेकर गत 1 जून 2024 को सनी देओल के‌ वकील रिजवान मर्चेंट ने जवाब दिया है।

सनी देओल के‌ वकील रिजवान मर्चेंट ने इस संबंध में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और सनी देओल का पक्ष सबके सामने रखा। इस दौरान वकील ने कुछ अहम बातों का खुलासा किया है। वकील रिजवान मर्चेंट ने सौरव गुप्ता के तमाम आरोपों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा है कि सनी देओल के ऊपर जो भी आरोप लगाए गए हैं वो सभी झूठे और बेबुनियाद हैं।

रिजवान मर्चेंट ने कहा कि पुलिस ने इस मामले में कोई एफआईआर और किसी तरह की धाराओं के तहत कोई मामला दर्ज नहीं किया है और अगर इस मामले में दम होता तो पुलिस बकायदा केस दर्ज करती। रिजवान ने कहा कि कानून सम्मत और अनुबंध के तहत जब सौरव गुप्ता द्वारा सनी देओल को दिए गए पैसे जब्त कर लिए गए और अनुबंध को टर्मिनेट कर दिया गया, तब जाकर सौरव को ये मामला मीडिया में उछालने का खयाल आया। हालांकि इससे पहले तक वह बिल्कुल चुप थे।

‘सनी को बदनाम‌ करने की एक सोची-समझी साजिश’
सनी देओल के वकील रिजवान‌ मर्चट ने कहा कि सौरव गुप्ता द्वारा लगाए गए इल्जाम उनके क्लायंट को बदनाम‌ करने की एक सोची-समझी साजिश है। वकील ने ये भी कहा कि सनी देओल अपने पास मौजूद तमाम सबूतों के साथ पुलिस के साथ सहयोग करेंगे और सौरव गुप्ता के हर आरोप का जवाब कानूनी तरीके से देंगे।

‘सौरव गुप्ता को सबकुछ पहले से पता था’
रिजवान मर्चेंट ने कहा कि सौरव ने अनुबंध का एक पन्ना बदलने और अपनी शर्तें जोड़ने का जो इल्जाम लगाया है, वो बिल्कुल गलत है और अनुबंध की तमाम शर्तें उन्हीं की उपस्थिति और उनकी जानकारी में तैयार की गई थीं। सनी देओल द्वारा उठाए जाने वाले हर कदम के बारे में उन्हें अच्छी तरह से पता था।

प्रोड्यूसर विशाल राणा ने दिया ऐसा बयान
आपको बता दें कि सनी देओल के साथ दो फिल्में बना‌ चुके प्रोड्यूसर विशाल राणा भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद थे। उन्होंने कहा कि वो सनी देओल के साथ पहले दो फिल्में बना चुके हैं और अब उनके‌ साथ तीसरी फिल्म बना रहे हैं, ऐसे में उन्हें एक प्रोड्यूसर होने के नाते कभी भी सनी देओल के साथ कोई समस्या पेश नहीं आई है।