केजरीवाल ने 21 दिनों के लिए अंतरिम जमानत को लेकर सुप्रीम कोर्ट का जताया आभार, सरेंडर करने से पहले दिल्ली के CM ने बताया अपना शेड्यूल

केजरीवाल ने 21 दिनों के लिए अंतरिम जमानत को लेकर सुप्रीम कोर्ट का जताया आभार, सरेंडर करने से पहले दिल्ली के CM ने बताया अपना शेड्यूल

June 2, 2024 Off By NN Express

नईदिल्ली, 2 जून 2024 : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अंतरिम जमानत की अवधि समाप्त होने के बाद रविवार को तिहाड़ जेल पहुंचकर सरेंडर करेंगे. उन्होंने लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए 21 दिनों के लिए अंतरिम जमानत देने के लिए सुप्रीम कोर्ट का आभार जताया.

उन्होंने कहा​ कि आज तिहाड़ पहुंचकर सरेंडर करूंगा. दोपहर 3 बजे घर से निकलूंगा. घर से निकलने के बाद पहले राजघाट जाकर महात्मा गांधी जी को श्रद्धांजलि दूंगा. वहां से हनुमान जी का आशीर्वाद लेने कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर जाऊंगा. हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना के बाद पार्टी दफ्तर जाकर सभी कार्यकर्ताओं और पार्टी के नेताओं से मिलूंगा. फिर वहां से तिहाड़ के लिए रवाना हो जाऊंगा.

इसके अलावा, उन्होंने अपने पोस्ट में दिल्लीवालों से कहा है कि आप सब लोग अपना ख्याल रखना. तिहाड़ जेल में मुझे आप सबकी चिंता रहेगी. आप खुश रहेंगे तो जेल में आपका केजरीवाल भी खुश रहेगा.

CM कब पहुंचेंगे तिहाड़ जेल?

सीएम अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने 10 अप्रैल 2024 को लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए अंतरिम जमानत पर छोड़ने का आदेश जेल प्रशासन को दिया था. एक जून को तय अवधि समाप्त हो गया. दिल्ली के सीएम स्वास्थ्य का हवाला देते हुए अंतरिम जमानत को एक सप्ताह के लिए आगे बढ़ाने की सुप्रीम कोर्ट के वैकेशन जज से अपील की थी, लेकिन वहां से निराशा हाथ लगने के बाद सीएम ने आज तिहाड़ जेल पहुंचकर सरेंडर करने का फैसला लिया है. दिल्ली के सीएम आज देर शाम तक तिहाड़ जेल पहुंचेंगे.