शराबी पति ने पत्नी की सिलबट्टे से पीट-पीटकर की हत्या,हत्या के बाद मृतक पत्नी का चेहरा कुचला,सुबह सोकर उठा तो खुद बुलाई पुलिस, नशेड़ी पति का खूनी खेल

शराबी पति ने पत्नी की सिलबट्टे से पीट-पीटकर की हत्या,हत्या के बाद मृतक पत्नी का चेहरा कुचला,सुबह सोकर उठा तो खुद बुलाई पुलिस, नशेड़ी पति का खूनी खेल

May 29, 2024 Off By NN Express

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले में शराबी पति ने पत्नी की सिलबट्टे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. आरोपी की हैवानियत यहीं खत्म नहीं हुई उसने हत्या के बाद मृतक पत्नी का चेहरा कुचल दिया. रात भर वह पत्नी के खून से लथपथ शव के साथ घर पर ही रहा. सुबह आरोपी ने खुद वारदात की पुलिस को सूचना दी. पति की इस खौफनाक हरकत से सभी हैरान रह गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

जिले के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के गांव बुधिरामपुर निवासी नेहा उर्फ लक्ष्मी की शादी 11 साल पहले हरपुर तिवारी निवासी राजू यादव के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही पति पत्नी में विवाद होता रहता था. सोमवार की रात भी पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इस दौरान नशे में धुत पति राजू यादव ने अपनी पत्नी नेहा को घर में रखे सिलबट्टे से पीट-पीटकर मार डाला. उसके बाद आरोपी ने पत्नी का का चेहरा कुचल दिया.

शादी के बाद से पत्नी को पीटता था आरोपी

मृतका के परिजनों ने बताया कि वर्ष 2012 में उन्होंने अपनी बड़ी बेटी नेहा की शादी बड़े ही धूमधाम से हरपुर तिवारी के पूर्व ग्राम प्रधान रमेश यादव के छोटे भाई राजू यादव के साथ की थी. शादी के 6 वर्ष बाद वर्ष 2018 में नेहा के पिता रामधारी की मौत हो गई. पिता की मौत के 4 साल बाद साल 2022 में नेहा की मां की भी मौत हो गई. नेहा की भाभी रागिनी यादव ने बताया कि शादी से पहले नहीं पता था कि राजू नशे का आदी है. शादी के बाद से ही पति राजू नशे में धूत होकर अपनी पत्नी नेहा को मारता पीटता रहता था. नेहा किसी तरह अपना जीवन यापन कर रही थी. इस बीच उनके दो संतान परी (9) और रितिक (7) पैदा हुए.

शराब की लत छुड़ाने के लिए 2 बार भेजा था नशामुक्ति केंद्र

बच्चों के परवरिश को लेकर भी राजू गंभीर नहीं था और प्रत्येक दिन शराब पीकर लड़ाई-झगड़ा करता रहता था. नशे से छुटकारा पाने के लिए उसे दो बार नशामुक्ति केंद्र भी भेजा गया था, लेकिन वहां रहने पर भी उसकी आदत में सुधार नहीं हुआ. सोमवार की रात बेटा रितिक घर में सो गया था. बेटी परी अपने मौसी के घर गयी हुई थी. इसी बीच राजू शराब के नशे में आया और पत्नी से विवाद करने लगा. बात इतनी बढ़ गई की उसने नेहा की हत्या कर दी. खून से लथपथ शव घर के अंदर रात भर पड़ा रहा. सुबह राजू ने ही डायल 112 पुलिस को सूचना दी. जब इसकी जानकारी नेहा के भाई अशोक यादव व राजकुमार यादव को हुई तो घर में चीख पुकार मच गई.