कोर्ट पहुंचीं स्वाति मालीवाल, सीएम हाउस के सामने भाजपा का प्रदर्शन

कोर्ट पहुंचीं स्वाति मालीवाल, सीएम हाउस के सामने भाजपा का प्रदर्शन

May 17, 2024 Off By NN Express

नई दिल्ली । आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से बदसलूकी का मामला तूल पकड़ता दिखाई दे रहा है। भाजपा लगातार इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी को घेरने में लगी है। वहीं शुक्रवार दोपहर इस मामले में स्वाती मालीवाल तीस हजारी कोर्ट दिल्ली पहुंची है। यहां घटना को लेकर 164 के तहत अपना बयान दर्ज कराएगी।

वहीं स्वाति मालीवाल से बदसलूकी के मामले को लेकर भाजपा लगातार आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को घेरने में लगी है। इस मामले को लेकर दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा द्वारा सीएम आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। भाजपा अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की कर मांग रही है।  

AAP ने भी माना कि स्वाति मालीवाल के साथ हुई बदसलूकी
मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए संजय सिंह ने कहा था कि कल एक घटना हुई। अरविंद केजरीवाल के आवास पर बिभव कुमार (अरविंद केजरीवाल के पीए) द्वारा स्वाति मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार की घटना हुई। स्वाति मालीवाल ने इस घटना की सूचना दिल्ली पुलिस को दी। यह एक निंदनीय घटना है। अरविंद केजरीवाल ने घटना का संज्ञान लिया है और सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है।

आपको बता दें कि सांसद स्वाति मालीवाल ने कुछ दिनों पहले आरोप लगाए थे कि उनके साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास पर सीएम के पीए ने मारपीट और बदसलूकी की थी।

उन्होंने बताया कि सोमवार को स्वाति मालिवाल सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए मुख्यमंत्री आवास पहुंची थी। मालीवाल ने अपनी शिकायत में कहा कि मैं सीएम आवास के ड्राइंग रूम तक गई और वहां इंतजार कर रही थी। तभी उनका पर्सनल स्टाॅफ आया और गालियां देने लगा। बिना किसी उकसावे के थप्पड़ मारा। मैंने शोर मचाया और कहा कि मुझे छोड़ दो, जाने दो। लेकिन वह मारता रहा और गालियां देता रहा। धमकियां देता रहा और कहा कि देख लेंगे। निपटा देंगे। उसने चेहरे पर मारा, पेट पर मारा, मैं भाग कर बाहर आई और पुलिस को फोन किया।

इसके बाद दिल्ली पुलिस ने सीएम अरविंद केजरीवाल के PA विभव कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके पुलिस ने एक्शन भी शुरू कर दिया है। दिल्ली पुलिस को दी गई अपनी लिखित शिकायत में स्वाति मालीवाल ने बताया है कि उन्हें किस तरीके से सीएम आवास में प्रताड़ित किया गया था। सिविल लाइंस पुलिस ने आईपीसी की अन्य धाराओं के अलावा धारा 354, 506, 509 और 323 के तहत मामला दर्ज किया है। सूत्रों के मुताबिक स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार पर जो गंभीर आरोप लगाए हैं, उस लिहाज से सीएम आवास के सीसीटीवी फुटेज के कैमरों में ये घटना कैद हुई होगी, उन सभी का डेटा अब पुलिस खंगालेगी। स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार का नाम पीसीआर कॉल्स में लिया है और अब तक एफआईआर भी उन्हीं के खिलाफ दर्ज हुई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज में उनकी उपस्थिति भी देखेगी।