ग्रामीण से की गयी 26500 रूपए की ठगी

ग्रामीण से की गयी 26500 रूपए की ठगी

May 15, 2024 Off By NN Express

(कोरबा) ग्रामीण से की गयी 26500 रूपए की ठगी
कोरबा : जानकारी के अनुसार कोरबा जिलान्तर्गत पाली थाना के चैतमा चौकी क्षेत्र में ग्राम तेलसरा में घर की दीवार पर प्रचार-प्रसार के लिए विज्ञापन बनाने और उससे संबंधित उत्पाद बेचने का झांसा देकर एक ग्रामीण से 26 हजार 500 रुपए की ठगी की गयी हैं। बताया जा रहा हैं की चार माह बाद भी न तो उसे विज्ञापन का पैसा मिला और न ही उत्पाद।
तब उसने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस धोखाधड़ी का केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। घटना पाली थाना अंतर्गत चैतमा चौकी क्षेत्र में शामिल ग्राम तेलसरा की है। गांव में रहने वाला ग्रामीण 21 फरवरी की सुबह अपने घर के पास दुकान खोलने के लिए काउंटर बनवा रहा था। इसी बीच एक व्यक्ति उसके घर पहुंचा और बताया कि अपने घर की दीवार में एक विज्ञापन बनवा ले तो उसे हर माह कंपनी की ओर से 6 हजार रुपए प्राप्त होंगे। बेचने के लिए उस कंपनी का उत्पाद भी मिलेगा। व्यक्ति ने उसी दिन चार कार्टून माल कंपनी का ग्रामीण को दिया और उसके एवज में 26 हजार 500 रुपए का भुगतान करने के लिए कहा।
कई माह गुजर गए लेकिन ग्रामीण को प्रचार-प्रसार का पैसा नहीं मिला। ठगी के शिकार ग्रामीण ने मामले की जानकारी चैतमा चौकी को दी। उक्त व्यक्ति पर 420 का केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।