युवक की चाकू घोंपकर हत्या

युवक की चाकू घोंपकर हत्या

October 28, 2022 Off By NN Express

नई दिल्ली, 28 अक्टूबर । दक्षिण पूर्वी जिले के बदरपुर थाना क्षेत्र इलाके में बीती रात एक युवक की चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई। घटना बदरपुर थाना क्षेत्र में मोलरबंद गांव के बिलासपुर कैंप के पास की है। युवक के शरीर पर कई जगह चाकू से वार किया गया था। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं इस मामले में पुलिस द्वारा कोई जानकारी नहीं दी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान सचिन के रूप में हुई है। युवक की मौत के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। वहीं मृतक के घर में परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। बताया गया कि युवक मोलरबंद गांव का रहने वाला है। बुधवार रात में किसी बात को लेकर आरोपितों ने युवक को चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिया। मामले में पुलिस कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर जांच में जुटी है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आरोपितों की तलाश की जा रही है।

इससे पहले सीलमपुर इलाके में भी 19 वर्षीय युवक की हत्या मामला सामने आया था, जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग आरोपितों को हिरासत में लिया था। घटना में समीर नाम का युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी।