GHKPM: सवि की जिद से परेशान सई जगताप को करेगी प्रपोज, विट्ठल करेगा धमाका

GHKPM: सवि की जिद से परेशान सई जगताप को करेगी प्रपोज, विट्ठल करेगा धमाका

October 27, 2022 Off By NN Express

गुम है किसी के प्यार है शो में सवि के धमाके के बाद जबरदस्त ट्विस्ट आने वाले हैं। सवि ने स्टेज पर विराट को पिता के रूप में गोद लेने की बात रखी जिससे सई को काफी शर्मिंदगी महसूस हुई। अब सई पाखी-विराट की जिंदगी से दूर जाने के लिए कठोर रास्ता चुनेगी। रिपोर्ट्स की मानें तो वह सवि का मुंह बंद करने के लिए उसे बताएगी कि जगताप उसका पिता है। इतना ही नहीं वह जगताप को शादी के लिए प्रपोज भी कर देगी। 

सई लेगी जगताप से शादी का फैसला

शो में सवि अवॉर्ड सेरिमनी के दौरान बखेड़ा कर चुकी है। इसके बाद सई काफी हर्ट हो जाती है। वह सई से बोलती है कि वह उसे इतना प्यार देती है, हर बात में उसका साथ देती है फिर वह क्यों हमेशा पिता की रट लगाए रहती है। वह गुस्से मे सवि को मौसी के साथ ऑटो में छोड़कर खुद उतर जाती है। सीरियल गॉसिप की रिपोर्ट के मुताबिक, सवि का मुंह बंद करने के लिए सई गुस्से में उसे बता देगी कि जगताप उसका पिता है। वह विराट की जिंदगी से दूर जाना चाहेगी और जगताप से शादी का फैसला भी लेगी। इस बात से विराट को झटका लगेगा।

विराट करेगा सई से नफरत

वहीं विट्ठल को भी लगेगा कि जगताप ही सवि का पिता है। इसी वजह से उसने परिवार को छोड़ दिया है। विट्ठल कहेगा कि सवि उसकी पोती है। विराट को इस बात से झटका लगेगा कि सई ने उसके भाई के हत्यारे से शादी की। इस बीच विराट सवि के पिता का पता लगाने की कोशिश करता है, क्या विट्ठल की हरकत विराट और सई को अलग कर देगी या विराट का सच से सामना हो जाएगा? जानने के लिए जुड़े रहें लाइव हिंदुस्तान के साथ।