दो स्थलों पर हुए हादसे में एक की की हुई मृत्यु- दो गंभीर घायल

दो स्थलों पर हुए हादसे में एक की की हुई मृत्यु- दो गंभीर घायल

April 18, 2024 Off By NN Express

(कोरबा) दो स्थलों पर हुए हादसे में एक की की हुई मृत्यु- दो गंभीर घायल

  • करतला और बांगो क्षेत्र में हुई घटना घटित
    कोरबा : कोरबा जिले के करतला क्षेत्र में हुए हादसे में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गयी, वहीं उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि बांगो थाना क्षेत्र में स्वयं ही बाइक से गिरकर गंभीर रूप से घायल हुए युवक को पोड़ी से बिलासपुर सिम्स रेफर कर दिया गया है।
    मिली जानकारी के अनुसार बेहरचुआं से बारात लेकर अरविंद उरांव एवं उसका साथी अजीत उरांव एक बाइक में सवार होकर अपने घर से निकले, लेकिन कुछ ही दूर आगे जाने के बाद ये दोनों पेड़ से गंभीर रूप से टकरा गए। जिसकी जानकारी अरविंद के पिता ने मोबाइल से फोन कर अपने पिता राधेश्याम उरांव को दी।
    बताया जाता है कि वहां से राधेश्याम उरांव अपने पुत्र अरविंद एवं उसके साथ अजीत उरांव की खोज में निकले ही थी कि जानकारी मिली कि वे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें तत्काल करतला सीएचसी ले जाया गया। वहां उसको देखते ही चिकित्सक ने अरविंद को मृत घोषित कर दिया जबकि उसके दूसरे साथी अजीत उरांव को जिला अस्पताल रेफर किया गया। जहां उसका उपचार जारी है। करतला पुलिस ने इस मामले में सूचक राधेश्याम उरांव की सूचना पर मर्ग क्रमांक 19/24 कायम कर लिया है। विवेचना जारी है।
    एक अन्य घटनाक्रम में बताया जा रहा हैं की जिले के पसान थानांतर्गत मनमोहन सिंह गोंड अपनी बाइक से देर शाम अन्य दो व्यक्तियो के साथ बाइक में सवार होकर घूमने के लिए बांगो थाना क्षेत्र में जा रहा था। इसी बीच बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे कि गंभीर रूप से मनमोहन सिंह घायल हो गया। वहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बिलासपुर सिम्स में उपचार के लिए रेफर किया गया है।