छत्तीसगढ़: युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव आकाश केसरवानी के घर के बाहर खड़ी कार में तोड़फोड़, शीशा तोड़कर 25 हजार रुपये की चोरी

छत्तीसगढ़: युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव आकाश केसरवानी के घर के बाहर खड़ी कार में तोड़फोड़, शीशा तोड़कर 25 हजार रुपये की चोरी

April 16, 2024 Off By NN Express

कवर्धा ।शहर में युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव आकाश केसरवानी के घर के बाहर खड़ी कार में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है। कार का शीशा तोड़कर 25 हजार रुपये की चोरी हुई है। मामले में आकाश केसरवानी ने कवर्धा कोतवाली थाना में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं कार से रुपये निकालते और चोरी करते पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया है।

वीडियो में तीन अज्ञात बदमाश इस घटना को अंजाम देते दिखाई दे रहे हैं। यह घटना आकाश केसरवानी के राम नगर स्थित घर में हुआ है। उन्होंने बताया कि सोमवार रात करीब 11.30 बजे कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व सीएम भूपेश बघेल के सभा में शामिल होकर लौटे थे। भोजन करने के बाद सो गए थे। रात करीब 2.30 बजे कार के शीशा टूटने की आवाज सुनकर बाहर निकले। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। अज्ञात बदमाश करीब पांच लोग थे, जो दो बाइक में थे।

कुछ दूर तक उनका पीछा किया किया लेकिन आरोपी भागने में कामयाब रहे। आरोपियों के पास धारदार हथियार भी था। आकाश केसरवानी ने पुलिस के पास सुरक्षा की गुहार लगाई है। बता दें कि इससे पहले भी इसी क्षेत्र में वर्तमान सांसद व भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडेय के घर में भी चोर घूस गए थे। हालांकि, घटना के 24 घंटे बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।