खेलो के माध्यम से मतदाता जागरूकता का संदेश

खेलो के माध्यम से मतदाता जागरूकता का संदेश

April 11, 2024 Off By NN Express

मतदान स्वंय करेंगे व दूसरो को अभिप्रेरित करेंगे की शपथ ली

विदिशा । स्वीप गतिविधियो के तहत जिले में विविध कार्यक्रमो का आयोजन हर रोज किया जा रहा है। इसी कडी के तहत बुधवार को जिला मुख्यालय पर स्थित कनारा क्रिकेट ग्राउण्ड पर क्रिकेट एवं रस्साकसी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था इन प्रतियोगिताओं में खिलाड़ियों ने अपने जौहर दिखाए।

READ MORE: ITI कॉलेज छपारा में जारी है मतदाता जागरूकता गतिविधियां

क्रिकेट मैच पुलिस पैंथर और नगरपालिका के मध्य हुआ जिसमें पुलिस पैंथर ने जीत दर्ज की है। रस्साकसी प्रतियोगिता के लिए ड्रा निकाला गया। तदोपरांत पहला मैच मीडिया वारियर्स और पुलिस पैंथर के मध्य हुआ जिसमें पुलिस पैंथर ने जीत हासिल की। दूसरा मैच कलेक्टर इंडियस वर्सेज होमगार्ड के मध्य हुआ। जिसमें कलेक्टर इंडियस ने जीत हासिल की है। आज सम्पन्न हुई रस्साकसी प्रतियोगिता में कलेक्टर बुद्धेश कुमार वैद्य, पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला, स्वीप के जिला नोडल अधिकारी डाॅ. योगेश भरसट ने अपनी-अपनी टीम में शामिल होकर रस्साकसी प्रतियोगिता के सहभागी बनें।

शपथ

स्वीप गतिविधियों के तहत आयोजित खेल प्रतियोगिताओं का समापन मतदाता जागरूकता शपथ से हुआ। स्वीप के जिला नोडल अधिकारी डाॅ योगेश भरसट ने शपथ का वाचन किया जिसे कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक सहित अन्य अधिकारियों, कर्मचारियों व खिलाड़ियों ने दोहराया है।