मोतिहारी शहर के नर्सिग होम में युवती के मौत पर बवाल

मोतिहारी शहर के नर्सिग होम में युवती के मौत पर बवाल

October 24, 2022 Off By NN Express

मोतिहारी, 24 अक्टूबर । शहर के अगरवा मोहल्ले में एक नर्सिंग होम में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने जमकर रविवार को देर शाम हंगामा और और तोड़फोड़ किया। हालांकि घटना की सूचना मिलते ही नगर इंस्पेक्टर विश्वमोहन चौधरी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया,और लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

मिली जानकारी के अनुसार पिपरा कोठी थाना क्षेत्र के काजीपुरा गांव निवासी रमेश साह की 18 वर्षीय पुत्री सोनी कुमारी पेट में तकलीफ होने के बाद नर्सिंग होम में इलाज कराने के लिए 5 दिन पहले आई थी जिसका इलाज किया गया और 2 दिन पहले ऑपरेशन भी किया गया।लेकिन उसकी मौत हो गई।इस वाक्या के बाद परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर इलाज में कोताही से युवती की मौत होने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया।साथ ही मृत युवती के हाथ और दोनों पैर पर काला निशान पर भी सवाल उठाया गया।

बताया जा रहा है कि लड़की की शादी छठ के बाद नेपाल में तय कि गई थी।उगम छठ के बाद के मुहूर्त में होना सुनिश्चित हुआ था। लड़की के होने वाले संबंधी भी युवती की तबीयत खराब होने की सूचना पर मोतिहारी अस्पताल पहुंचे थे। वहीं सोनी की मौत की बाद वो भी काफी विचलित थे। धटना के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंपते हुए मामले की जांच में जुटी है।